whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, तमिलनाडु में 5 महिलाओं समेत 8 की मौत, कई घायल

तमिलनाडु के शिवकाशी जिले में स्थिति एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 5 महिलाओं और 3 पुरुषों समेत 8 लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीमों ने बचाव अभियान शुरू किया और घायलों को हाॅस्पिटल पहुंचाया।
05:41 PM May 09, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट  तमिलनाडु में 5 महिलाओं समेत 8 की मौत  कई घायल
शिवकाशी में पटाख फैक्ट्री में लगी आग को बुझाते दमकल कर्मी

Firecracker Factory Blast shivkashi Tamil Nadu: तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले में गुरुवार दोपहर एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने के बाद हुए विस्फोट से 5 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पुलिस और फायर ब्रिग्रेड की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार शिवकाशी के विरुधुनगर में सुनसान जगह पर एक फैक्ट्री संचालित की जा रही थी। गुरुवार को भी फैक्ट्री में पटाखा बनाने का काम चल रहा था। इस दौरान अचानक से फैक्ट्री में रखे तैयार पटाखों में विस्फोट हो गया। विस्फोट होते ही आग लग गई। एक के बाद एक कई धमाके हुए। जिससे अंदर काम कर रहे मजदूर फंस गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव अभियान चलाकर घायलों को हाॅस्पिटल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीमें आग बुझाने में जुटी है। कुल 8 शव अभी तक बरामद हुए हैं जिसमें से 5 महिलाएं हैं।

ये भी पढ़ेंः जलेबी बाबा कौन, जिसने तंत्र-मंत्र के नाम पर 120 से अधिक महिलाओं का किया था रेप, हिसार जेल में हुई मौत

ये भी पढ़ेंः बिल्कुल बकवास, सोच समझकर…’, सैम पित्रोदा के चाइनीज-अफ्रीकन वाले बयान पर रॉबर्ट वाड्रा की तीखी प्रतिक्रिया

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो