whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut को लेकर फिसली मंत्री की जुबान, कहा- '...पता नहीं चलता कंगना है या उसकी मां'

Statement Against Kangana Ranaut: कंगना रनौत के बारे में बात करते हुए कांग्रेस मंत्री की जुबान फिसल गई और उन्होंने विवादित बयान दे दिया। उन्होंने एक्ट्रेस और सांसद पर बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा न करने को लेकर निशाना साधा।
12:34 PM Sep 04, 2024 IST | Khushbu Goyal
kangana ranaut को लेकर फिसली मंत्री की जुबान  कहा      पता नहीं चलता कंगना है या उसकी मां
Kangana Ranaut

Congress Minister Statement Against Kangana Ranaut: भाजपा सांसद कंगना रनौत को लेकर कांग्रेस के एक मंत्री की जुबान फिसल गई है। उन्होंने विधानसभा में खड़े होकर एक्ट्रेस और सांसद के खिलाफ शर्मनाक बयान दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हिमाचल की कांग्रेस सरकार के कैबिनेट मंत्री और किन्नौर जिले से विधायक जगत नेगी ने कहा कि कंगना बाढ़ प्रभावित इलाके में इसलिए नहीं आईं, क्योंकि अगर मेकअप खराब हो जाता तो पता नहीं चलता कंगना हैं या कंगना की मां हैं। मंत्री ने यह बयान सांसद द्वारा हिमाचल प्रदेश के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा नहीं करने को लेकर दिया, जबकि कंगना के संसदीय क्षेत्र में बादल फटने से हुए हादसे में 34 लोग जान गंवा चुके थे। मंडी में 9 लोग मारे जा चुके हैं।

कंगना के ट्वीट का जिक्र करके कसा तंज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हिमाचल प्रदेश विधानसभा सेशन में अपने संबोधन में मंत्री जगत नेगी ने सांसद कंगना रनौत का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद बाढ़ प्रभावित इलाकों में दौरा करने तब आईं, जब सब ठीक हो चुका था। वैसे भी वे बारिश के दिनों में नहीं आती। अगर बारिश में आ जाती तो मेकअप धुल जाता और सच सामने आ जाता है। फिर पता नहीं चलता कि वो कंगना हैं या कंगना की मां हैं।

कैबिनेट मंत्री और किन्नौर से विधायक जगत नेगी ने यह भी कहा कि अगर प्रदेश में कहीं बादल फट जाए। मंत्री और विधायक 2 दिन बाद मौके पर पहुंचें, जैसा कि सांसद कंगना रनौत ने किया तो क्या होगा? कंगना जी ने एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि उनसे अधिकारियों और विधायकों ने कहा कि हिमाचल में अभी भारी बारिश का रेड अलर्ट है। इसलिए आप हिमाचल के दौरे पर न जाएं। हम जानना चाहेंगे कि वे अधिकारी और सांसद कौन हैं, जिन्होंने सांसद को इतनी भली सलाह दी।

इमरजेंसी मूवी को लेकर सुर्खियों में एक्ट्रेस

बता दें कि एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत आजकल अपनी मूवी 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी मूवी पर विवाद चल रहा है और उसे रिलीज होने से रोकने के प्रयास हैं। मूवी के कुछ सीन कट करके और तथ्यों को बदलकर मूवी रिलीज करने की सलाह दी गई है, लेकिन वे बिना किसी कट और बदलाव के मूवी रिलीज करने पर अड़ी हैं।

इसके लिए उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया है। इमरजेंसी मूवी 6 सितंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन विवाद और विरोध प्रदर्शन के कारण उन्होंने रिलीज टाल दी थी। उनकी मूवी के खिलाफ याचिकाएं भी दायर हो चुकी हैं। सेंसर बोर्ड तक विवाद पहुंच चुका है और बोर्ड ने भी मूवी से विवादित सीन हटाने का आदेश दिया है, लेकिन कंगना अपनी बात पर अडिग हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो