whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एम्स के सर्जरी ब्लॉक में लगी आग, दमकल की सात गाड़ियां मौके पर

Breaking News Live Updates Today: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की हाईकोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी है। आज IPL के 17वें सीजन में पंजाब किंग्स (PBKS) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला होगा। देश-दुनिया से जुड़ी खबरों के लिए बने रहिए News24 के साथ…
04:55 PM Apr 09, 2024 IST | Amit Kasana
एम्स के सर्जरी ब्लॉक में लगी आग  दमकल की सात गाड़ियां मौके पर
Breaking News Live Updates 2 April 2024: देश और दुनिया में हो रही घटनाओं का पल-पल का अपडेट्स

Breaking News Live Updates Today: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की हाईकोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी है। आज से चैत्र नवरात्र 2024 शुरू हो गए हैं। आज IPL के 17वें सीजन में पंजाब किंग्स (PBKS) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला होगा। इसके अलावा देश-दुनिया से जुड़ी खबरों के लिए बने रहिए News24 के साथ…

एम्स के सर्जरी ब्लॉक में लगी आग

एम्स के सर्जरी ब्लॉक में मंगलवार रात आग गई। आग लगने की मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर मौके पर दमकल विभाग की सात गाड़ियां पहुंची हैं। फिलहाल बचाव कार्य जारी है, पुलिस के अनुसार आग लगने के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की एक और सूची

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने मंगलवार को अपने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की है। लिस्ट में आंध्र प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है। जानकारी के अनुसार लिस्ट में विशाखापट्टनम लोकसभा सीट से से पुलुसु सत्यनारायण रेड्डी, अनाकपल्ले से वेगी वेंकटेश को टिकट दिया गया है।

भारत में गुरुवार को ईद, आज नहीं दिखा चांद

भारत में ईद-उल-फितर गुरुवार को मनाई जाएगी। आज चांद नहीं दिखा है, जिसके बाद यह साफ हो गया कि ईद का त्‍योहार 11 अप्रैल को होगा। दिल्‍ली की जामा मस्जिद और फतेहपुरी मस्जिद शाही इमाम ने यह औपचारिक ऐलान किया है।

कल केजरीवाल से मिलेंगे भगवंत मान और संजय सिंह

10 मार्च को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और राज्यसभा सांसद संजय सिंह अरविंद केजरीवाल से मिलेंगे। दोनों आप नेता उनसे मिलने तिहाड़ जेल जाएंगे। बताया जा रहा है कि यह मुलाकात करीब दोपहर 1 बजे होगी। इससे पहले आज हाई कोर्ट ने केजरीवाल की उस याचिका को खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दी थी।

बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी की हार्ट अटैक से मौत

मध्यप्रदेश के बैतूल लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। एमपी के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने बताया कि बसपा प्रत्याशी के निधन के बाद बैतूल सीट पर चुनाव की प्रक्रिया अब नए सिरे से होगी।

बाबा रामदेव ने मांगी माफी

पतंजलि के एमडी आचार्य बालकृष्ण और बाबा रामदेव ने सुप्रीम कोर्ट में नया हलफनामा दायर कर माफी मांगी है। जानकारी के अनुसार दोनों ने भ्रामक चिकित्सा विज्ञापन प्रकाशित करने के लिए बिना शर्त माफी मांगी है।

जम्मू कश्मीर में भूकंप के झटके

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में मंगलवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप की तीव्रता 3.7 मापी गई है। भूकंप आते ही लोग अपने घरों से निकलकर खुले आसमान के नीचे आ गए।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को चुनाव आयोग का नोटिस

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को चुनाव आयोग ने नोटिस भेजा है। हाल ही में बीजेपी नेता हेमा मालिनी पर दिए बयान को लेकर उन्हें नोटिस किया गया है।

विधायक अमानतुल्लाह खान को समन

दिल्ली वक्फ बोर्ड घोटाला मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने आप विधायक अमानतुल्लाह खान को समन भेजा। बता दें वक्फ बोर्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने कोर्ट में शिकायत की थी। ED ने अपनी शिकायत में कहा था कि अमानतुल्लाह खान को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वे नहीं आए। बता दें विधायक को अदालत ने 20 अप्रैल को पेश होने का निर्देश दिया है।

पटना स्कूल बस में आग

पटना में मंगलवार दोपहर स्कूल बस में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते पूरी बस आग की चपेट में आ गई। पुलिस के अनुसार बस में कुल 50 बच्चे मौजूद थे। सभी को बस से सुरक्षित उतार लिया गया था। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

केजरीवाल की याचिका पर फैसला टला

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने वकील से मिलने संबंधी सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर फैसला टाल दिया है। अब अदालत कल अपना निर्णय सुनाएगी। दरअसल, केजरीवाल ने सप्ताह में पांच बार अपने वकील से मुलाकात करने की मांग की है। बता दें अभी हफ्ते में सिर्फ दो दिन ही वो अपने वकील से मिल सकते हैं।

जांच एजेंसियों को कोई बरामदगी नहीं हुई

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ED या CBI को सीएम अरविंद केजरीवाल से एक रुपए की भी गैरकानूनी रिकवरी नहीं हुई है। इससे पहले आप नेता मंदिर मार्ग थाने में टीएमसी सांसदों से मिलने पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सेंट्रल एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो