whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Breaking News Live Updates : तालाब में नहाने गए 4 बच्चों की डूबकर हुई मौत

Breaking News Live Updates Today : देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है। राजनीतिक पार्टियां चुनाव में एक्टिव हो गई हैं। आईपीएल 2024 का मुकाबला भी चल रहा है। देश-दुनिया से जुड़ी खबरों से अपडेट रहने के लिए News 24 देखते रहिए।
06:26 PM Apr 10, 2024 IST | Deepak Pandey
breaking news live updates   तालाब में नहाने गए 4 बच्चों की डूबकर हुई मौत
Breaking News LIVE Update: देश-दुनिया की घटनाओं का पल-पल का अपडेट्स

Breaking News Live Updates Today : देश में एक तरफ लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं तो दूसरी तरफ आईपीएल 2024 का मुकाबला चल रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवारों की 10वीं लिस्ट जारी की तो पवन सिंह ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है। देश-दुनिया से जुड़ी खबरों, कार्यक्रमों और घटनाक्रमों से अपडेट रहने के लिए News 24 देखते रहिए।

तालाब में नहाने गए 4 बच्चों की डूबकर हुई मौत

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आई है। तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत हो गई। मरने वालों में दो बच्चे एक ही परिवार के थे। तालाब के किनारे कपड़े देखकर एक व्यक्ति को शक हुआ और उसने पुलिस को मामले की जानकारी की। कुशल गांव के रहने वाले बच्चे यश (10), अंश (7), कमलेश कुमार (10) और राजकमल (8) तालाब में नहाने गए थे।

तेजस्वी यादव की सभा में टूटीं कुर्सियां

बिहार के औरंगाबाद में आयोजित नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब वे मंच पर पहुंचे। मंच के नजदीक जाने की होड़ में सैकड़ों कुर्सियां टूट गईं। कुछ समय तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही। सिर्फ इतना ही नहीं तेजस्वी के जाते ही भारी भीड़ मंच पर चढ़ गई और वहां रखी आरजेडी के टी शर्ट लूट ली।

कांग्रेस ने जारी की एक और लिस्ट

देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है। इस बीच कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए महाराष्ट्र की दो सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। पार्टी ने धुले सीट से डॉ. शोभा बच्चव, और जालना सीट से डॉ. कल्याण काले को चुनावी मैदान में उतारा है।

 दिखा ईद का चांद

दिल्ली समेत देश के कई शहरों में ईद का चांद दिखा। लोगों ने ईद के चांद का दीदार किया। देश में गुरुवार को ईद-उल-फितर मनाई जाएगी। इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर ईद-उल-फितर की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

BJD ने मेनिफेस्टो कमेटी का किया गठन

बीजू जनता दल ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए 38 सदस्यीय मेनिफेस्टो कमेटी का गठन किया है। बेरहामपुर के सांसद और बीजद उपाध्यक्ष चंद्रशेखर साहू को कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

आउटलुक का ईमेल नहीं कर रहा काम

दुनिया की सबसे लोकप्रिय ईमेल प्रणालियों में शुमार माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक का सर्वर हाउन हो गया है। इसे लेकर माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक के यूजर्स एक्स पर पोस्ट कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि मुझे 24 घंटों से अधिक समय से आउटलुक ईमेल नहीं मिला है।

नदी में गिरी कार, चार की मौत

गुजरात के राजकोट जिले में धोराजी के पास सड़क हादसा हो गया। टायर फटने से कार भादर नदी में जा गिरी, जिससे गाड़ी में सवार चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन महिलाएं और एक युवक हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये मृतक राजकोट के जेतपुर के रहने वाले थे।

स्मृति ईरानी ने HC के आदेश का किया स्वागत

केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने संदेशखाली मामले को लेकर हाईकोर्ट के आदेश पर कहा कि एक लंबे अंतराल से ममता बनर्जी संविधान को नहीं बल्कि शेख शाहजहां का संरक्षण करती आ रही हैं। आज कोर्ट ने संदेशखाली से जुड़े सभी केसों को सीबीआई के हवाले करने का आदेश दिया है। मैं कोर्ट के आदेश का स्वागत करती हूं। संदेशखाली की महिलाओं और गरीबों को इंसाफ दिलाने का यह पहला पड़ाव है। भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल की ईकाई ऐसे परिवारों को न्याय दिलाएगी, यह मेरा विश्वास है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो