whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'जीतने वाले पहलवान नायक नहीं खलनायक...', विनेश फोगाट के लिए ये क्या बोल गए बृजभूषण

Brij Bhushan on Vinesh Phogat Haryana Results 2024: कांग्रेस नेता विनेश फोगाट की जीत पर बृजभूषण शरण सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। बृजभूषण का कहना है कांग्रेस की हार की वजह विनेश की जीत है।
03:01 PM Oct 08, 2024 IST | Sakshi Pandey
 जीतने वाले पहलवान नायक नहीं खलनायक      विनेश फोगाट के लिए ये क्या बोल गए बृजभूषण

Brij Bhushan on Vinesh Phogat Haryana Results 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में बीजेपी ने जीत की हैट्रिक लगा ली है। राज्य की 90 सीटों में से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 50 सीटों के आंकड़े को छूती नजर आ रही है। हालांकि इसी बीच कांग्रेस के लिए अच्छी खबर यह है कि पार्टी की स्टार कैंडिडेट विनेश फोगाट ने जुलाना से जीत हासिल कर ली है। विनेश फोगाट भारी मतों से जीत गई हैं। मगर विनेश की जीत कई लोगों की आंखों में खटक रही है। इस लिस्ट में एक नाम बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह का भी शामिल है।

Advertisement

नायक नहीं खलनायक- बृजभूषण

आजतक के साथ खास बातचीत में बृजभूषण शरण सिंह ने विनेश की जीत पर चुप्पी तोड़ी है। बृजभूषण सिंह ने कहा कि जिस तरह से हरियाणा में किसान आंदोलन और पहलवानों के नाम पर लोगों को भ्रमित किया गया, यह बताता है कि जो पहलवान जीते हैं वो नायक नहीं खलनायक हैं। बहुत अच्छा हुआ वो जीत गई, लेकिन कांग्रेस का सत्यानाश हो गया। उन्हें तो जीतना ही था।

Advertisement

यह भी पढ़ें- हरियाणा में उलटफेर के 5 कारण, हारी हुई बाजी में BJP को कैसे मिली जीत?

बेईमानी से जीतीं- बृजभूषण

विनेश फोगाट पर निशाना साधते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि वो यहां (रेसलिंग) में भी बेईमानी करके जीत जाती थीं और वहां (चुनाव) में भी जीत गई। हालांकि उनकी जीत की वजह से कांग्रेस पार्टी का सत्यानाश हो गया। बता दें कि कांग्रेस के टिकट पर जुलाना से चुनाव लड़ने वाली प्रत्याशी विनेश फोगाट 6,015 वोटों से जीत गई हैं। उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार योगेश कुमार को मात दे दी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- हरियाणा के मुस्लिम बहुल इलाकों में कांग्रेस का क्लीन स्वीप, 3 सीटों पर बीजेपी पिछड़ी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो