whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में कैमरे से बने 300 वीडियो, आरोपी कॉलेज छात्र के लैपटाप से खुलासा

Girls Washroom Camera Found: आंध्रप्रदेश के कृष्णा जिले के इंजीनियरिंग काॅलेज स्थित गर्ल्स हाॅस्टल के बाथरूम में कैमरा मिलने का मामला सामने आया है। घटना के सामने आने के बाद छात्राओं ने जमकर विरोध किया।
12:59 PM Aug 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary
गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में कैमरे से बने 300 वीडियो  आरोपी कॉलेज छात्र के लैपटाप से खुलासा
हाॅस्टल के बाथरूम में मिला हिडन कैमरा

Camera Found in Bathroom: आंध्रप्रदेश के गर्ल्स हाॅस्टल में महिलाओं के बाथरूम में हिडन कैमरा मिलने का मामला सामने आया है। खबर है कि इस मामले में आरोपी काॅलेज का एक स्टूडेंट ही है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। कुछ दिनों पहले काॅफी आउटलेट के वाॅशरूम में हिडन कैमरा मिला था, तब कैफे का कर्मचारी ही इस मामले में आरोपी निकला था।

घटना आंध्रप्रदेश के कृष्णा जिले में स्थित एसआर गुडलवल्लेरू इंजीनियरिंग काॅलेज की है। मामले के सामने आने के बाद से ही काॅलेज में छात्र-छात्राएं विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्राओं ने मांग की है कि कैंपस में छात्राओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ेंः यूपी में दरिंदगी के 3 केस: इटावा-अयोध्या में हैवानियत की हदें पार, गाजियाबाद में हिंदू संगठनों का बवाल

लैपटाॅप से मिले 300 वीडियो

बवाल कटने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी की पहचान कर उसे हिरासत में लिया है। आरोपी का नाम विजय बताया जा रहा है। जोकि इसी काॅलेज में पढ़ता है। उसके लैपटाॅप से करीब 300 वीडियो भी मिले हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को शक है कि उसने अपने साथ पढ़ने वाले अन्य छात्रों को वीडियो बेचे हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः  Video: तेजस्वी से डील या BJP से बगावत? बेफिक्र चिराग पासवान का डांडिया वीडियो वायरल

बेंगलुरु के कैफे में मिला था कैमरा

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बेंगलुरु के एक कैफे में भी कैमरा मिला था। आरोपी ने वाॅशरूम के एक स्टाॅल में फोन छिपा दिया था। मोबाइल मिलने तक उसमें करीब 2 घंटे की रिकाॅर्डिंग हो चुकी थी। आरोपी ने कैफे के टाॅयलेट में फोन को फ्लाइट मोड पर रखकर छिपाया था। बाद में पता चला कि यह फोन कैफे में काम करने वाले एक युवक का था। मामले में पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया था।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो