whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कांग्रेस नेता ने जहर खाकर दी जान, परिवार के 4 लोगों की भी मौत; क्या है वजह?

Congress Leader Panchram died with Family: कांग्रेस नेता पंचराम यादव ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। पंचराम यादव ने पत्नी और दोनों बेटों के साथ मौत को गले लगाया है। पुलिस मामले की तफतीश कर रही है।
10:28 AM Sep 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
कांग्रेस नेता ने जहर खाकर दी जान  परिवार के 4 लोगों की भी मौत  क्या है वजह

Congress Leader Panchram died with Family: कांग्रेस पार्टी के एक नेता पंचराम यादव ने परिवार समेत मौत को गले लगा लिया है। पूरे परिवार को जहर देने के बाद उन्होंने खुद भी जहर खा लिया। इस घटना में पंचराम यादव समेत परिवार के 4 लोगों की मौत हो चुकी है। मृतकों में पंचराम यादव, उनकी पत्नी नंदनी यादव और दो बेटे नीरज-सूरज का नाम सामने आ रहा है। इस मौत की वजह बड़ा कर्ज माना जा रहा है।

अस्पताल में तोड़ा दम

यह मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले का है। शुक्रवार की रात कांग्रेस नेता पंचराम ने अपने दोनों बेटों और पत्नी सहित जहर खा लिया। चारों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में चारों का इलाज चल रहा था। मगर बीते दिन शनिवार को पंचराम के बड़े बेटे नीरज (28) ने दम तोड़ दिया। वहीं आज सुबह पंचराम यादव (66), उनकी पत्नी नंदनी यादव (55) और छोटे बेटे सूरज (25) की भी मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस मौत की वजह जानने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें- 9 साल की बच्ची ने खींची हैरान करने वाली तस्वीर, बनी ‘वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर ऑफ द ईयर’ की रनरअप

क्या है वजह?

खबरों की मानें तो पंचराम यादव कांग्रेस नेता होने के साथ-साथ ठेकेदारी का काम करते थे। इसके अलावा वो किसान भी थे। हालांकि पंचराम यादव कर्ज में बुरी तरह से डूबे हुए थे। पंचराम यादव पर मौजूद कर्ज की जानकारी आसपास के लोगों ने दी है। मगर कर्ज की राशि अभी पता नहीं चल सकी है। पुलिस मामले की तफतीश कर रही है।

पड़ोसियों ने दी जानकारी

पुलिस के अनुसार जहर खाने से पहले पंचराम यादव ने घर के बाहर ताला लटका दिया, जिससे किसी को उनके इस प्लान की भनक तक ना लगे। इसके बाद वो पीछे के दरवाजे से घर में घुसे और दरवाजा बंद कर लिया। पंचराम यादव ने पूरे परिवार के साथ जहर खा लिया। पड़ोसी में रहने वाली एक लड़की ने जब उनका दरवाजा खटखटाया, तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। जब पड़ोसियों ने मिलकर दरवाजा तोड़ा तो सभी गंभीर हालत में मिले। पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को फोन किया। हालांकि चारों की जान नहीं बच सकी।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। मगर कर्ज के अलावा मौत का कोई और कारण अभी तक सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में क्यों बढ़ रहे हैं वायरल और बैक्टीरियल इंफेक्शन के मामले? पड़ोसी राज्यों की भी बढ़ी 'टेंशन'

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो