whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Chennai BMW Accident: पत्‍नी से झगड़ा..शराब पी और.., 8 महीने पहले हुई थी शादी; चौंकाने वाले खुलासे

MP Beeda Mastan Rao Daughter Crushed Man: चेन्नई में राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार फुटपाथ पर सो रहे युवक पर चढ़ा दी। हादसे में 24 साल के सूर्या की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार उसकी 8 महीने पहले ही शादी हुई थी।
11:34 AM Jun 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
chennai bmw accident  पत्‍नी से झगड़ा  शराब पी और    8 महीने पहले हुई थी शादी  चौंकाने वाले खुलासे
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार और मृतक 24 साल का सूर्या

Chennai BMW Hit and Run Case: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पुणे पोर्श कार हिंट एंड रन जैसा मामला सामने आया है। चेन्नई में राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी ने बेसेंट नगर इलाके में फुटपाथ पर सो रहे 24 साल के युवक पर बीएमडब्ल्यू कार चढ़ा दी। इससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद सांसद की बेटी को पुलिस ने थाने से जमानत दे दी। वहीं युवक की मौत के बाद उसके परिजनों ने चेन्नई के शास्त्री नगर थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के अनुसार घटना सोमवार रात 17 जून की है। सांसद की बेटी माधुरी कार चला रही थी। हादसे के वक्त माधुरी की दोस्त भी कार में मौजूद थी। वहीं मृतक की पहचान 24 साल के सूर्या के रूप में हुई है। वह पेटिंग का काम करता था। उसकी आठ महीने पहले ही शादी हुई थी। जानकारी के अनुसार मृतक का पत्नी से झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसने शराब पी थी और वह नशे की हालत में ही बेसेंट नगर इलाके में फुटपाथ पर सो गया था।

सांसद की बेटी को थाने से ही मिल गई जमानत

हादसे के बाद सांसद बेटी तो कार से उतरकर भाग गई। लेकिन उसकी दोस्त कार से उतरकर हादसे के बाद इकट्ठा हुए लोगों से बहस करने लगी। भीड़ में से ही कुछ लोग युवक को हाॅस्पिटल ले गए। जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपी माधुरी को हिरासत में ले लिया। लेकिन उसे थाने से ही जमानत मिल गई।

कौन हैं बीडा मस्तान राव

बता दें कि बीडा मस्तान राव वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं। इसके साथ ही वे आंध्रप्रदेश के बड़े बिजनेसमैन हैं। चुनावी हलफनामे के अनुसार उनके पास 165 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति हैं। बीडा मस्तान की कंपनी बीएमआर सी फूड इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम है। बीडा मस्तान राव ने 2009 में राजनीति में प्रवेश किया। वे टीडीपी के टिकट पर कवाली सीट से भी विधायक भी रहे हैं। 2019 में उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस जाॅइन की। इसके बाद उन्हें 2022 में राज्यसभा भेजा गया।

ये भी पढ़ेंः सांसद की बेटी ने BMW से शख्स को कुचला, चुटकियों में थाने से ही मिल गई जमानत

ये भी पढ़ेंः ‘मैंने कोई शिकायत नहीं दी, कोरे कागज पर कराए साइन’, कंचनजंगा रेल हादसे की महिला यात्री का दावा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो