whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मायावती के करीबी की घर के बाहर हत्या, तमिलनाडु BSP प्रदेश अध्यक्ष को 6 लोगों ने उतारा मौत के घाट

Chennai BSP President Armstrong Murder Case: तमिलनाडु बीएसपी के प्रदेशाध्यक्ष आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या का मामला सामने आया है। घर के बाहर ही उनको 6 लोगों ने मौत के घाट उतार दिया। वे मायावती के करीबी माने जाते थे। बताया जा रहा है कि सड़क पर घेरकर उनकी हत्या को अंजाम दिया गया।
09:49 PM Jul 05, 2024 IST | Parmod chaudhary
मायावती के करीबी की घर के बाहर हत्या  तमिलनाडु bsp प्रदेश अध्यक्ष को 6 लोगों ने उतारा मौत के घाट
armstrong murder case

Tamilnadu Crime News: तमिलनाडु बीएसपी प्रदेशाध्यक्ष आर्मस्ट्रॉन्ग को 6 गुंडों ने चेन्नई में घर के बाहर मौत के घाट उतार दिया। BSP सुप्रीमो मायावती के करीबी नेता को बदमाशों ने सड़क पर घेरा और चाकू से गोद दिया। पेरंबूर इलाके के सदायप्पन स्ट्रीट में वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए।

पेरंबूर के पास सेम्बियम में आर्मस्ट्रॉन्ग अपने दोस्तों और समर्थकों के साथ बातचीत कर रहे थे। यह इलाका काफी भीड़भाड़ वाला है। शाम करीब 7 बजे तीन मोटरसाइकिलों पर 6 बदमाश आए और उन पर चाकू से हमला कर दिया। इससे पहले बदमाशों ने लोगों को चाकू दिखाकर पास आने से मना किया था। लोग डर गए और उनको बचाने के लिए आगे नहीं आए।

चीखें सुनकर परिवार के लोग आए बचाने

आर्मस्ट्रॉन्ग की चीखें सुनकर परिवार के लोग बाहर निकले और उन्हें खून से लथपथ पाया। आर्मस्ट्रॉन्ग को सिर और गर्दन पर गंभीर चोटें लगी थीं। परिजन उनको थाउजेंड लाइट्स के ग्रीम्स रोड पर पड़ते अस्पताल में ले गए। यहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:आतंकी फैजान कौन? कुख्यात भटकल को मानता है हीरो, दहशत फैलाना चाहता था ‘साइको’

डीसीपी आई ईश्वरन और एसीपी प्रवीण कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हमलावरों को जल्द दबोच लिया जाएगा। सेम्बियम पुलिस इंस्पेक्टर चिरंजीवी के नेतृत्व में स्पेशल टीम मामले की जांच कर रही है। आर्मस्ट्रॉन्ग पेशे से वकील थे। उन्होंने 2006 में राजनीति में कदम रखा था। पुलिस के अनुसार इलाका सील कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:Dev Prakash Madhukar: हाथरस हादसे का मुख्य आरोपी, मनरेगा में करता था काम, फिर बना बाबा का सेवादार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो