whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सो रही थी पत्नी, आग लगाकर कुंडी बंद कर भाग गया पति; सामने आई ये चौंकाने वाली वजह

Tamil Nadu Crime News: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में महिला और उसके पति के बीच विवाद हो गया। पति ने महिला को सबक सिखाने के लिए जो कांड किया, उसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है। परिजनों के मुताबिक आरोपी महिला से पहले भी झगड़ा कर चुका है।
04:04 PM Jul 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
सो रही थी पत्नी  आग लगाकर कुंडी बंद कर भाग गया पति  सामने आई ये चौंकाने वाली वजह

Tamil Nadu Crime: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक शख्स ने अपनी सो रही पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश की। पुरासावलकम इलाके में मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। आरोपी हाल ही में विदेश से लौटा है। वह पहले मध्य पूर्व के एक देश में नौकरी करता था। आरोपी बीकॉम ग्रेजुएट है, जिसने पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश की। आरोपी आग लगाने के बाद दरवाजा बंद कर भाग गया। महिला का शोर सुनकर परिजन मौके पर आए और उसे अस्पताल में दाखिल करवाया। महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है। महिला का चेहरा, पैर और हाथ बुरी तरह झुलस गए हैं। आरोपी का नाम खालिद है, जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। उसने 32 साल की पत्नी नौसिया को जलाने की कोशिश की। नौसिया का इलाज किलपौक मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

यह भी पढ़ें:FB फ्रेंड US लेडी से बनाए ‘अंतरंग’ संबंध, पत्नी को बताया था बहन; अजमेर के वकील की खुली पोल

इससे पहले दिल्ली में भी ऐसा मामला सामने आ चुका है। उत्तरी पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक शख्स ने अपनी सो रही पत्नी को आग लगा दी थी। बाद में कमरे का दरवाजा बंद कर फरार हो गया था। महिला की चीख-पुकार सुनकर लोगों ने उसे बाहर निकाला था। बाद में महिला को अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। 30 साल की महिला इमराना का रहीसुद्दीन से 2010 में निकाह हुआ था। महिला ने आरोप लगाया था कि पति उसे दहेज के लिए तंग करता है। 10 और 12 साल के बच्चों से भी आरोपी मारपीट करता है। इससे पहले भी दोनों में विवाद हो चुका था। लेकिन घरवालों ने पति को समझाया तो वह उसे मायके से ले गया था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार किया था।

यमुनानगर में शराबी ने लगाई थी महिला को आग

हरियाणा के यमुनानगर जिले में भी ऐसा ही मामला मार्च के महीने में सामने आया था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी को अरेस्ट किया था। महिला ने बताया था कि उसका पति रोज शराब पीकर घर आता है। उससे मारपीट करता है। वह सो रही थी कि अचानक पति आया और रजाई के ऊपर तेल छिड़ककर आग लगा दी। इससे पहले भी पति कई बार पिटाई कर चुका है।

यह भी पढ़ें:फ्लाईओवर से कूदकर क्रिकेटर ने की आत्‍महत्‍या, टीम में स‍ेलेक्‍शन न होने से था दुखी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो