whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लिवइन में रह रही महिला ने 20 साल बाद छोड़ा साथ, पार्टनर ने आग लगाकर उतारा मौत के घाट

Tamil Nadu Crime News: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक शख्स ने अपनी लिवइन पार्टनर को आग के हवाले कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी और महिला का दामाद भी आग के कारण झुलस गए। आरोपी का महिला से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके कारण उसने आग लगाकर हत्या कर दी।
03:27 PM Jun 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
लिवइन में रह रही महिला ने 20 साल बाद छोड़ा साथ  पार्टनर ने आग लगाकर उतारा मौत के घाट
चेन्नई में लिवइन पार्टनर की हत्या।

Chennai Woman Murder Case: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक शख्स ने अपनी महिला पार्टनर को आग के हवाले कर मौत के घाट उतार दिया। 60 वर्षीय आरोपी 48 वर्षीय महिला के साथ 20 साल से लिवइन में रह रहा था। मामला ओटेरी का है। आरोपी सुब्रमणि का सेल्वी से झगड़ा हो गया था। महिला ने सुब्रमणि के साथ रहना बंद कर दिया था। यहां तक कि वह उससे बात भी नहीं करती थी। जिसके कारण सेल्वी गुस्से में था। आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। शुक्रवार को महिला की मौत हुई थी। झगड़े में बीचबचाव करने आया महिला का दामाद भी झुलस गया है। महिला का दामाद ऑटोरिक्शा चलता है।

यह भी पढ़ें:निर्वस्त्र कर पिटाई की…बाल पकड़कर घसीटा, पश्चिम बंगाल में BJP नेत्री के साथ शर्मनाक करतूत

डॉक्टरों के अनुसार वह 41 फीसदी झुलसा हुआ है। महिला पहले से शादीशुदा थी। उसका 20 साल पहले पति से अलगाव हो गया था। जिसके बाद सेल्वी की सुब्रमणि से मुलाकात हुई थी। दोनों 20 साल साथ रहे, लेकिन अब सेल्वी उससे रिश्ता तोड़ चुकी थी। सुब्रमणि को यह सब मंजूर नहीं था। गुरुवार को सेल्वी अपनी बेटी से मिलने के लिए ओटेरी आई थी। पीछे-पीछे सुब्रमणि भी आ गया और उससे बहस करने लगा। इसके बाद सुब्रमणि ने सेल्वी को आग लगा दी। सेल्वी के दामाद दिली बाबू ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वह भी झुलस गया। सुब्रमणि भी आग की चपेट में आ गया। जिसके बाद तीनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां सुब्रमणि को इलाज के बाद पुलिस ले गई। महिला की मौत हो गई और उसके दामाद का इलाज जारी है।

बेटी से किया दुर्व्यवहार, मां ने सिखाया सबक

59 साल के शख्स को लड़की से दुर्व्यवहार करना महंगा पड़ गया। लड़की की मां बीच में आई और आरोपी की नाक तोड़ डाली। आरोपी ने बेटी का यौन उत्पीड़न किया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है। उधर, ठाणे के व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपी ने अपनी महिला पार्टनर का निजी वीडियो लीक कर दिया। महिला आरोपी के साथ लिवइन में रहती थी। जो अब उससे दूर हो चुकी है। आरोपी महिला के गहने भी नहीं लौटा रहा। महिला आरोपी के साथ अगस्त 2022 से जनवरी 2024 तक साथ रही।

जापान में भालू का आतंक, एक व्यक्ति को मार डाला

वहीं, जापान में एक भालू ने हमला करके 58 साल के शख्स की जान ले ली। नागानो प्रांत में यह घटना हुई है। इस इलाके में भालू के हमलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। मृतक का नाम यासुहिरो कोबायाशी था, जो जंगल में गया था। लोगों के अनुसार भालू पहले भी हमला कर चुके हैं। लेकिन प्रशासन उनकी सुनवाई नहीं कर रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो