whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

शरीर पर लपेटे तार, स्विच ऑन किया और अंडरवियर में दे दी जान, सामने आया इंजीनियर की मौत का खौफनाक सच

Tamil Nadu News: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक इंजीनियर कई दिन से तनाव में था। बताया जा रहा है कि उसका पिछले दो महीने से अस्पताल में इलाज चल रहा था। उसकी पत्नी पूजा के लिए मंदिर गई थी। जिसके बाद उसने खौफनाक कदम उठा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
04:57 PM Sep 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
शरीर पर लपेटे तार  स्विच ऑन किया और अंडरवियर में दे दी जान  सामने आया इंजीनियर की मौत का खौफनाक सच

Chennai News: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 38 साल के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने तनाव के चलते खौफनाक कदम उठा लिया। पत्नी जब अपने घर लौटी तो उसे पता लगा। जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि इंजीनियर अवसाद से ग्रस्त था। दो महीने से उसका एक अस्पताल से इलाज चल रहा था।

Advertisement

तनाव में उठाया कदम

पुणे में भी कुछ दिन पहले ऐसा मामला सामने आया था। सामने ये भी आ रहा है कि काम के बोझ के कारण दबाव की वजह से इंजीनियर ने खौफनाक कदम उठाया। इंजीनियर ने बिजली का करंट लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। इंजीनियर की पत्नी पूजा करने के लिए मंदिर गई हुई थी। लौटने पर पता लगा कि पति ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा में 12 रिजर्व सीट, मुकेश अहलावत को मंत्री बना ‘आप’ की इन 20% वोट पर है ‘नजर’

Advertisement

मामला चेन्नई के पुराने महाबलीपुरम रोड के नजदीक पड़ते तंजबूर का है। जहां अपने घर में इंजीनियर ने खुदकुशी कर ली। इंजीनियर ने बिजली के तार अपने पूरे शरीर पर लपेटे। जिसके बाद स्विच ऑन कर दिया। करंट से झुलसने के कारण इंजीनियर की मौत हो गई। पत्नी मंदिर से लौटी तो दरवाजा बंद मिला। जिसके बाद पत्नी ने दूसरी चाबी से ताला खोला। अंदर का नजारा देख महिला के होश उड़ गए।

Advertisement

महिला इंजीनियर की हुई थी मौत

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार मृतक की पहचान कार्तिकेयन के तौर पर हुई है। जो 15 साल से पल्लवरम की एक सॉफ्टवेयर फर्म में जॉब करता था। वह मूलरूप से थेनी इलाके का रहने वाला था। दो महीने से इंजीनियर तनाव में था। मरने से पहले इंजीनियर ने कपड़े उतार दिए। सिर्फ अंडरगारमेंट्स पहनकर बिजली के तार लपेट लिए। कुछ दिन पहले काम के दबाव में पुणे की Ernst & Young India फर्म में काम करने वाली इंजीनियर की भी जान चली गई थी। इंजीनियर की पहचान 26 वर्षीय अन्ना सेबेस्टियन के तौर पर हुई थी।

यह भी पढ़ें:अन्ना सेबेस्टियन की मौत के मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग सख्त, उठाया ये बड़ा कदम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो