whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'विपक्ष खुद को खुश कर सकता है...' झुनझुना मंत्रालय बताने वालों को चिराग का जवाब

Chirag Paswan Slams Opposition on JhunJhuna Ministry: चिराग पासवान ने आज सुबह खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय में कैबिनेट मंत्री का पदभार संभाला। इस दौरान उनकी मां और परिवार के अन्य लोग भी मौजूद रहे।
11:55 AM Jun 11, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 विपक्ष खुद को खुश कर सकता है     झुनझुना मंत्रालय बताने वालों को चिराग का जवाब
पदभार संभालने से पहले अपने परिवार के साथ चिराग पासवान

Chirag Paswan Slams Opposition on JhunJhuna Ministry: केंद्र में तीसरी बार पीएम मोदी के शपथ लेने के बाद सोमवार को केंद्रीय मंत्रियों को पोर्टफोलियो बांट दिए गए। इसी क्रम में लोजपा (आर) के प्रमुख चिराग पासवान को भी खाद्य और प्रसंस्करण मंत्री बनाया गया है। इस पर विपक्ष ने टिप्पणी करते हुए झुनझुना करार दिया था। इसके बाद आज सुबह पद संभालने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला है।

खाद्य प्रसंस्करण मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। जो लोग झुनझुना बता रहे उन्हें ये समझना पड़ेगा कि ये मंत्रालय नहीं मंत्री पर निर्भर है कि जनहित के लिए वो उसका कैसे इस्तेमाल करते हैं? प्रधानमंत्री ने हम सबको ज़िम्मेदारी दी है। मंत्रालय दल नहीं व्यक्ति के अनुभव के आधार पर दिए जाते हैं। जीतन राम मांझी एक अनुभवी व्यक्ति हैं और वो MSME का काम बहुत अच्छे से संभालेंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष अपनी टिप्पणियों से सिर्फ खुद को खुश कर सकता है।

चिराग पासवान ने कहा कि पीएम ने जो जिम्मेदारी है उसे ईमानदारी से निभाने के संकल्प के साथ यहां आया हूं। फूड प्रोसेसिंग एक बड़ी जिम्मेदारी है। मैं अपने पिता की सोच को आगे बढ़ाऊंगा। मैं पीएम के विकसित देश के संकल्प को पूरा करने के उद्देश्य से इस विभाग की अहम भूमिका देखता हूं।

बता दें कि 9 जून को पीएम मोदी ने 72 मंत्रियों के साथ पद और गोपनीयता की शपथ ली थी। इनमें सहयोगी दलों के 11 मंत्री भी शामिल थे। चिराग पासवान ने भी कैबिनेट मंत्री के तौर पर शपथ ली थी। उनके पिता स्व. रामविलास पासवान के पास भी मोदी सरकार में खाद्य प्रसंस्करण मंत्री का कार्यभार था। वहीं उनके पास भी इसी विभाग का जिम्मा है।

ये भी पढ़ेंः ‘शरद पवार ने BJP के पास भेजा…’ अजित पवार का बड़ा दावा

ये भी पढ़ेंः Modi 3.0 में सुरक्षा पर होगा स्पेशल फोकस, मोदी सरकार के सामने ये होंगे 5 सबसे बड़े चैलेंज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो