whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राहुल गांधी के सिले चप्पलों के दो लाख! रामचेत ने रिजेक्ट किया ऑफर, बोले- 1 करोड़ मिला तो...

Rs 2 lakh for Rahul Gandhi slippers stitched: रामचेत के पास ऑफर्स की बाढ़ आ गई है। लोग राहुल गांधी के सिले चप्पल और जूते को खरीदना चाहते हैं। किसी ने तो रामचेत को एक जोड़ी चप्पलों के दो लाख रुपये तक का ऑफर दिया है।
06:55 AM Aug 01, 2024 IST | News24 हिंदी
राहुल गांधी के सिले चप्पलों के दो लाख  रामचेत ने रिजेक्ट किया ऑफर  बोले  1 करोड़ मिला तो
रामचेत की दुकान पर चप्पल में टांके लगाते राहुल गांधी और उनके द्वारा भिजवाई गई सिलाई मशीन

Rs 2 lakh for Rahul Gandhi slippers stitched: सुल्तानपुर में राहुल गांधी द्वारा सिले गए चप्पलों के लिए लोगों ने मोची रामचेत को 2 लाख तक का ऑफर दिया है, लेकिन रामचेत ने उन्हें बेचने से इनकार कर दिया है। सुल्तानपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश होने के बाद 26 जुलाई को राहुल गांधी अचानक रामचेत की दुकान पर पहुंच गए थे। राहुल गांधी ने यहां रामचेत से आधे घंटे तक बातचीत की थी। साथ ही एक टूटे हुए चप्पल पर टांके भी लगाए थे। अब रामचेत ने दावा किया है कि राहुल गांधी के द्वारा टांके लगाए गए स्लिपर को खरीदने के लिए ऑफर्स की बाढ़ आ गई है।

ये भी पढ़ेंः ‘Not बेचारे मीडिया वालों को पिंजरे से बाहर निकालिए’, संसद में क्या बोले राहुल गांधी?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ कथित टिप्पणी को लेकर चल रहे मानहानि के मामले में नेता विपक्ष राहुल गांधी सुल्तानपुर के एमपी/एमएलए कोर्ट में पेश हुए थे। कोर्ट से लौटते हुए राहुल गांधी आधे घंटे के लिए मोची रामचेत की दुकान पर रूके थे। यहां राहुल गांधी ने एक चप्पल पर टांके लगाए थे और एक जूते को भी चिपकाकर उसे ठीक किया था। सुल्तानपुर से लौटने के ठीक बाद अगले ही दिन राहुल गांधी ने रामचेत को जूते की सिलाई करने वाली एक इलेक्ट्रिक मशीन भी भिजवाई।

ये भी पढ़ेंः ‘A1-A2 चलेगा या फिर नंबर 3-4’, अंबानी-अडानी से लेकर जनगणना पर क्या बोले राहुल गांधी?

एक जोड़ी चप्पलों के 2 लाख

इसके बाद से रामचेत के पास ऑफर्स की बाढ़ आ गई है। लोग राहुल गांधी द्वारा टांके गए चप्पल और जूते को खरीदना चाहते हैं। किसी ने तो रामचेत को एक जोड़ी चप्पलों को बेचने के एवज में दो लाख रुपये तक का ऑफर दिया है। रामचेत ने कहा है कि उन्होंने सभी ऑफर ठुकरा दिए हैं। रामचेत उन चप्पलों को फ्रेम करवाना चाहते हैं, और एक मेमेंटो (स्मृति चिन्ह) की तरह उसे जीवन भर अपने पास रखना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेठी में रामचेत अब एक सेलिब्रिटी बन गए हैं। दूर-दूर से लोग रामचेत की दुकान पर राहुल गांधी द्वारा टांके गए चप्पलों और जूतों को देखने के लिए आते हैं।

एक जोड़ी चप्पलों को खरीदने के लिए लोगों के ऑफर्स के बारे में रामचेत ने कहा कि मैंने तो उनका नाम और पता भी नहीं पूछा क्योंकि कोई 1 करोड़ देगा तब भी मैं उसे बेचना नहीं चाहता। जब तक जिंदा रहूंगा, उसे अपने पास रखूंगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो