'लेट नाइट डिनर और वार्ड का आखिरी चक्कर...' कोलकाता केस की पीड़िता का आखिरी दिन कैसे गुजरा?

Kolkata Rape and Murder Case: कोलकाता केस की पीड़िता के घटना वाले दिन का विवरण कुछ सहकर्मियों ने शेयर किया है। इस विवरण से पता चलता है कि आखिर अस्पताल में पीड़िता का दिन कैसे गुजरा था।

featuredImage
कोलकाता केस में अभी तक सिर्फ आरोपी संजय रॉय की गिरफ्तारी हुई है।

Advertisement

Advertisement

Kolkata Rape and Murder Case: कोलकाता स्थित आरजी कर अस्पताल में रेप और मर्डर केस की पीड़िता के सहयोगियों ने घटना से पहले के कुछ घंटों के बारे में खुलासा किया है। अस्पताल कर्मियों के मुताबिक पीड़िता अपने काम पर ध्यान केंद्रित रखती थी और समय की पाबंद थी। 9 अगस्त की रात को नाइट ड्यूटी के बाद जब पीड़िता सेमिनार हॉल में आराम करने गई वहां रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। अस्पताल प्रशासन ने तकरीबन 9 बजे सुबह पीड़िता का शव देखा।

सहकर्मियों के मुताबिक पीड़िता हॉस्टल में रहती थी। हालांकि पिछले एक साल से वह अपने घर से अस्पताल आती थी, जोकि कोलकाता के बाहरी इलाके में स्थित है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 8 अगस्त को पीड़िता ने सुबह के ठीक 10 बजे ओपीडी में एंट्री की थी, उन्हें यूनिट 2A में जिम्मेदारी दी गई थी। जहां दिन भर में उन्होंने 6 पेशेंट को एडमिट किया था।

ये भी पढ़ेंः रेप केस में कोर्ट का बड़ा फैसला; आरोपी को मिली मौत की सजा, नाबालिग से की थी दरिंदगी

'रिजर्व लेकिन फोकस्ड'

दोपहर के तीन बजे उन्होंने स्लीप रूम में लंच किया था। रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के सहकर्मियों ने बताया कि उस दिन वह 3 बजे के बाद आई और जहां हम लंच करते थे, उसके बगल वाले स्लीपिंग रूम में लंच किया। वह थोड़ी रिजर्व थी, लेकिन बहुत ही फोकस्ड थी।

पीड़िता के सहकर्मी ने कहा कि वह शाम के 4.30 बजे अस्पताल से निकल गए थे। उन्होंने पीड़िता को निर्देश दिया था कि अगर किसी मरीज की तबीयत ज्यादा खराब हो तो वह उन्हें फोन करे। डॉक्टर ने कहा कि वह कॉल कभी नहीं आई और अगले दिन उन्होंने पीड़िता की हत्या के बारे में सुना।

पीड़िता की जूनियर सहकर्मी ने कहा कि वह घटना से पहले अस्पताल के कॉरिडोर में उनसे मिली थीं। ट्रेनी डॉक्टर ने कहा कि दीदी उस समय वार्ड में डैशिंग कर रही थीं, जब मैं उनके पास गई। हमने एक दूसरे का हाल चाल लिया और उन्होंने मुझे बताया कि वार्ड में बहुत सारा काम पड़ा है।

ये भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल फिर शर्मसार; ट्यूशन से लौट रही नाबालिग का कार में अपहरण, रेप कर सड़क पर फेंका!

वार्ड का आखिरी चक्कर

सहकर्मी ने कहा कि आधी रात को उन्होंने डिनर किया। और वार्ड का एक चक्कर लगाया। रात के तकरीबन 2 बजे 16 घंटे काम करने के बाद वह अस्पताल के सेमिनार हॉल में आराम करने गईं। अगले दिन सुबह हमें उनकी मौत की खबर मिली।

बता दें कि पुलिस ने कोलकाता मर्डर केस मामले में अभी तक सिर्फ सिविल वॉलंटियर संजय रॉय को गिरफ्तार किया है। सीसीटीवी फुटेज में संजय रॉय को सेमिनार हॉल में एंट्री करते हुए देखा गया है। पुलिस को क्राइम सीन वाली जगह से ब्लूटूथ का हेड सेट मिला है।

संजय रॉय ने अपने पॉलीग्राफ टेस्ट में सीबीआई को बताया है कि जब वह सेमिनार हॉल में गया तो महिला पहले से ही घायल और बेहोशी की हालत में पड़ी थी। हालांकि सीबीआई का कहना है कि संजय रॉय जांचकर्ताओं को भटकाना चाह रहा है। सीबीआई ने कोर्ट को बताया है कि महिला के साथ गैंगरेप नहीं हुआ है, कथित तौर पर संजय रॉय ने उसके साथ रेप किया और फिर हत्या कर दी।

Open in App
Tags :