whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते-बोलते कुर्सी से गिरे कांग्रेस नेता, हार्ट अटैक से चली गई जान

Congress Leader Death Heart Attack : बेंगलुरु में एक कांग्रेस नेता को अचानक से हार्ट अटैक आ गया, जिससे उनकी मौत हो गई। वे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे और बोलते-बोलते कुर्सी से जमीन पर गिर पड़े।
10:57 PM Aug 19, 2024 IST | Deepak Pandey
प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते बोलते कुर्सी से गिरे कांग्रेस नेता  हार्ट अटैक से चली गई जान
कांग्रेस नेता की हार्ट अटैक से हुई मौत।

Congress Leader Death Heart Attack : कर्नाटक से एक बड़ी खबर आ रही है। बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेता और राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य सी के रामचंद्रन को हार्ट अटैक आया और चंद सेकंड में उनकी जान चली गई। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बोलते-बोलते कुर्सी से गिरते नजर आ रहे हैं।

कर्नाटक कांग्रेस के नेता सी के रामचंद्रन ने सोमवार को पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई, जिसमें वे मुख्यमंत्री के खिलाफ राज्यपाल द्वारा मुकदमे की अनुमति देने के विरोध में बोल रहे थे। वे कुर्सी पर बैठे थे और माइक से लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वे कुर्सी से जमीन पर गिर पड़े। वहां मौजूद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें संभाला।

यह भी पढ़ें : Video: चुनाव के लिए कांग्रेस तैयार, इन दिग्गज नेताओं को मिली जिम्मेदारी

इस पर कांग्रेसियों ने आनन-फानन में सी के रामचंद्रन को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसे लेकर डॉक्टर का कहना है कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। इसे लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : हरियाणा में इस बार आसान नहीं BJP की राह, वोट कटवा पार्टियां ऐसे बिगाड़ेगी खेल

कुर्सी से गिरने से पहले कांग्रेस नेता को एक झटका लगा था। उनके हाथ से माइक और कागज छूट गया था, लेकिन उन्होंने फिर इसे संभाल लिया। इसके तुरंत बाद उन्हें फिर दिल का दौरा पड़ा और वे जमीन पर गिर पड़े। आपको बता दें कि इस तरह के वीडियो लगातार आ रहे हैं, जो लोगों को डरा रहे हैं। सभी को स्वस्थ खानपान और व्यायाम की सलाह दी जा रही है, ताकि ऐसी अप्रिय घटनाओं से बचा जा सके।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो