चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'PM हैरान...BJP मुश्किल में...' जयराम रमेश बोले- हमारे घोषणापत्र को सांप्रदायिक एंगल देने की कोशिश

Jairam Ramesh Slams PM Modi: कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने प्रेस वार्ता कर पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा पहले चरण के मतदान के बाद से हमारे घोषणापत्र को सांप्रदायिक एंगल देने की कोशिश कर रहे हैं।
01:06 PM Apr 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary
प्रेस वार्ता को संबोधित करते पीएम मोदी.
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार अभियान में पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सवाल उठाकर कांग्रेस को मुश्किल में डाल दिया है। पीएम मोदी अपने चुनावी भाषणों में ओबीसी आरक्षण, संपत्ति का बंटवारा, विरासत पर टैक्स, मंगलसूत्र समेत कई मुद्दे उठाकर कांग्रेस को बैकफुट पर ला दिया है। इससे संभलने के लिए और जनता में गलत परसेप्शन ना बनें इसके लिए कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने गुरुवार को प्रेस वार्ता को संबोधित किया।

Advertisement

इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा मुश्किल में है और पीएम हैरान हैं। 19 अप्रैल को पहले चरण के मतदान के बाद से वह पूरे एजेंडे को एक अलग दिशा में ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने हमारे घोषणापत्र को सांप्रदायिक एंगल देने की कोशिश की, जिसके बाद उन्होंने कुछ ऐसे मुद्दे उठाए जो हमारे घोषणापत्र में नहीं हैं। वह अपनी चुनावी रैलियों के दौरान हमारे घोषणा पत्र का प्रचार कर रहे हैं। भले ही ये प्रचार गलत है, झूठ पर आधारित है, फिर भी ये पहली बार है कि पीएम विपक्ष के घोषणा पत्र का प्रचार कर रहे हैं।

जयराम रमेश ने आगे कहा कि हमारे 50 पेज के घोषणापत्र में एक भी ऐसा शब्द नहीं है जो संपत्ति के वितरण की बात करता है। वहीं इनहेरिटेंस टैक्स को लेकर उन्होंने कहा कि इस घोषणा पत्र में इसका कोई जिक्र नहीं है। ये हमारा एजेंडा नहीं है। 1985 में हमारी सरकार के प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने इनहेरिटेंस टैक्स खत्म कर दिया था। हमनें कभी भी इनहेरिटेंस टैक्स का जिक्र नहीं किया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Congress ManifestoJairam Rameshlok sabha election 2024PM Modi
Advertisement
Advertisement