whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए गौरव वल्लभ और अनिल शर्मा, जानिये क्या बोले...

Gaurav Vallabh and Anil Sharma join BJP: कांग्रेस के 2 वरिष्ठ नेता गौरव वल्लभ और बिहार के पार्टी अध्यक्ष अनिल शर्मा भी भाजपा में शामिल हो गए हैं।
01:18 PM Apr 04, 2024 IST | Pooja Mishra
कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए गौरव वल्लभ और अनिल शर्मा  जानिये क्या बोले
गौरव वल्लभ और अनिल शर्मा भाजपा में शामिल

Gaurav Vallabh and Anil Sharma join BJP: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान नेताओं का कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। इस बार चुनाव के दौरान कांग्रेस के कई बड़े और नामचीन नेताओं ने भाजपा का दामन थामा है। इसी बीच गुरुवार को एक बार फिर से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है, दरअसल कांग्रेस के 2 वरिष्ठ नेता गौरव वल्लभ और बिहार के पार्टी अध्यक्ष अनिल शर्मा भी भाजपा में शामिल हो गए हैं। भाजपा नेता विनोद तावड़े ने गौरव वल्लभ और अनिल शर्मा का पार्टी में स्वागत किया।

क्या बोले गौरव वल्लभ?

दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में गौरव वल्लभ और बिहार के पार्टी अध्यक्ष अनिल शर्मा को पार्टी नेता विनोद तावड़े ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई। भाजपा में शामिल होने से पहले गौरव वल्लभ ने गुरुवार को कांग्रेस से इस्तीफा दिया। उन्होंने इस्तीफे की कॉपी को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखकर मेरे दिल की सारी भावनाओं के बारे में बता दिया है।

Watch: भाजपा नेता विनोद तावड़े और संजय मयूख ने आरजेडी नेता उपेंद्र प्रसाद, बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरभ बल्लभ को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई pic.twitter.com/VudOGwSjya

— IANS Hindi (@IANSKhabar) April 4, 2024

मैं यह स्वीकार नहीं कर सकता

वहीं भाजपा में शामिल होने के लिए गौरव वल्लभ ने कहा कि उन्होंने हमेशा कांग्रेस पार्टी को समय-समय पर अपने दिल की सारी भावनाओं और व्यथाओं में बताया था। उन्होंने कांग्रेस से अपने इस्तीफे पर कहा कि हमेशा उनका मानना रहा है कि प्रभु श्रीराम का मंदिर बने और उन्हें न्यौता मिले। फिर हम उस न्यौते को ठुकरा दें, इसके साथ कांग्रेस पार्टी यह लिखकर दे दे कि हम नहीं जा सकते। उन्होंने कहा कि यह सब उनके लिए स्वीकार करना काफी मुश्किल है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो