खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'नफरत का छोंका लगाना BJP की आदत...' कांवड़ रूट पर नेमप्लेट को लेकर योगी सरकार पर भड़की कांग्रेस

Muzaffarnagar Police order on Kanwar route eateries: कांवड़ यात्रा के दौरान यूपी के शामली, सहानपुर और मुजफ्फरनगर में रेहड़ी पटरी वालों को नाम वाला बोर्ड टांगना पुलिस ने अनिवार्य कर दिया है। योगी सरकार के इस आदेश के बाद से ही विपक्ष पूरी तरह हमलावर है। विपक्ष के बीजेपी के नेता और अन्य सहयोगी पर सरकार पर सवाल उठा रहे हैं।
01:13 PM Jul 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
कांवड़ यात्रा में नेमप्लेट को लेकर भड़की कांग्रेस
Advertisement

Congress Slams on Kanwar route Eateries Order: यूपी में 22 जुलाई से शुरू होने जा रही कांवड़ यात्रा से पहले यूपी की योगी सरकार ने शामली, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर के फल विक्रेताओं और वेंडर के लिए नया आदेश जारी किया है। आदेश के अनुसार सभी वेंडर को अपनी दुकान और रेहड़ी के आगे नाम वाला बोर्ड टांगना जरूरी है। इस आदेश का असर भी अब दिखने लगा है। हाईवे के किनारे लगने वाली इन रेहड़ियों पर अब नाम के बोर्ड टंगे नजर भी आ रहे हैं। पुलिस प्रशासन पूरी मुस्तैदी से सभी कामों की निगरानी भी कर रहा है।

Advertisement

योगी सरकार के इस आदेश को लेकर विपक्ष भी हमलावर हो गया है। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने वीडियो जारी कर कहा कि जब बैठे-बैठाए कुछ ना हो करने को तो नफरत का छोंका लगाना बीजेपी की आदत बन चुका है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि कोई कांवड़ यात्रा के दौरान कोई कांवड़िया मुसलमान की दुकान से कोई सामान नहीं खरीद सके। भगवान ना करें जरूरत पड़ जाए कोई बीमार हो और सामने डाॅक्टर मुसलमान हो तो क्या आप इलाज नहीं करवाएंगे?

डरपोक सरकार का डरपोक फैसला

सुप्रिया श्रीनेत यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि अगर आपको खून की जरूरत हो सामने मुसलमान के अलावा कोई ना हो तो क्या मुसलमान का खून नहीं लेंगे आप? कितनी बड़ी विडंबना है कि ये सब कुछ उन कांवड़ियों के लिए किया जा रहा है जो भगवान शिव पर चढ़ाए जाने वाले जल को लेने जा रहे हैं। ये सब वो लोग कर रहे हैं जो न हमारे धर्म को समझते हैं और ना ही भगवान शिव को। जबकि असलियत यह है कि डरपोक सरकार अपनी नाकामयाबी को छिपाना चाहती है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः कांवड़ रूट पर नेमप्लेट! यूपी में BJP की सीटें घटने के साइड इफेक्ट शुरू, सहयोगियों को मिली ‘जुबान’

बीजेपी के सहयोगियों ने भी साधा निशाना

बता दें कि कांग्रेस के अलावा बीजेपी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कुछ अति उत्साही अधिकारियों के आदेश हड़बड़ी में गड़बड़ी वाले। अस्पृश्यता की बीमारी को बढ़ावा दे रहे हैं। आस्था का सम्मान होना चाहिए। इसके अलावा जेडीयू, रालोद, बसपा और सपा ने भी योगी सरकार पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ेंः इंसान…भगवान… RSS प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर कांग्रेस की चुटकी, कहा- यह मिसाइल अटैक

Advertisement
Tags :
congressKanwar FairKanwar route eateries
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement