whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

देश के कई CRPF स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी; लिस्ट में दिल्ली के 2 स्कूल भी शामिल

CRPF School gets Bomb Threats: दिल्ली समेत देश के कई CRPF स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। रोहिणी बॉम्ब ब्लास्ट के बाद ईमेल के जरिए CRPF स्कूलों को चेतावनी दी गई है।
01:14 PM Oct 22, 2024 IST | Sakshi Pandey
देश के कई crpf स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी  लिस्ट में दिल्ली के 2 स्कूल भी शामिल

CRPF School Bomb Threats: दिल्ली के रोहिणी में CRPF स्कूल के पास हुए बम ब्लास्ट का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि देशभर के स्कूलों से बुरी खबर सामने आ रही है। दिल्ली समेत देश के कई CRPF स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस लिस्ट में दिल्ली के 2 और हैदराबाद के 1 CRPF स्कूल का नाम शामिल है। सूत्रों के अनुसार ईमेल के जरिए CRPF स्कूलों को बॉम्ब थ्रेट भेजे गए हैं। सोमवार की सुबह देश के कई CRPF स्कूलों को ईमेल पर बम की धमकी मिली है, जिसकी शिकायत पुलिस में की गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

तमिलनाडु स्कूल को मिला पहला मैसेज

दिल्ली पुलिस के अनुसार सबसे पहले तमिलनाडु के CRPF स्कूल को यह धमकी मिली थी। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने देश के सभी CRPF स्कूलों में यह मैसेज भेज दिया था। कुछ ही देर में एक-एक करके कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकियां मिलने लगीं। दिल्ली के 2 CRPF स्कूलों और हैदराबाद के CRPF स्कूल को भी ऐसा ही ईमेल मिला है। इन धमकियों से पूरे देश में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें- 3 एयरलाइंस की फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसियां

Advertisement

Advertisement

रोहिणी बम ब्लास्ट के बाद आई धमकियां

बता दें कि यह धमकियां ऐसे समय आ रही हैं, जब 2 दिन पहले ही दिल्ली के रोहिणी में बड़ा ब्लास्ट देखने को मिला था। रविवार की सुबह रोहिणी के CRPF स्कूल के पास बड़ा बम धमाका हुआ, जिससे पूरी दिल्ली दहल उठी थी। दिल्ली पुलिस समेत कई टीमें जांच में जुटी हैं, लेकिन बम धमाके को लेकर अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

पुलिस को मिले मैसेज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस को बम से जुड़े अजीबो-गरीब मैसेज मिले हैं। मसलन बम है, हर जगह खून ही खून होगा, धमाका होने वाला है, यह मजाक नहीं है, तुम सब मरोगे और बम रखवा दिया है जैसे मैसेज पुलिस को आए दिन मिल रहे हैं। इन धमकियों को लेकर पुलिस भी हाई अलर्ट पर है। जांच एजेंसियां मैसेज का सोर्स तलाशने में लगी हैं।

यह भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई पर एक करोड़ का इनाम रखने वाले राज शेखावत कौन? करणी सेना से क्या कनेक्शन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो