whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

DJ पर नाच रहे थे रईस लड़के-लड़कियां, विदेशी शराब-ड्रग्स जब्त, फार्म हाउस पर कहां चल रही थी रेव पार्टी?

Telangana Crime News: तेलंगाना पुलिस ने रेड कर साइबराबाद इलाके में एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। रेव पार्टी से कई रईसजादों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें 21 लड़के और 14 लड़कियां शामिल हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। रेव पार्टी का आयोजक एक बड़े नेता का रिश्तेदार बताया गया है।
04:49 PM Oct 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
dj पर नाच रहे थे रईस लड़के लड़कियां  विदेशी शराब ड्रग्स जब्त  फार्म हाउस पर कहां चल रही थी रेव पार्टी

Cyberabad Crime News: तेलंगाना के साइबराबाद में पुलिस ने एक रेव पार्टी का खुलासा किया है। जो एक फार्म हाउस पर चल रही थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रेव पार्टी का आयोजक दिग्गज नेता का रिश्तेदार है। मौके से पुलिस ने 35 लोगों को हिरासत में लिया है। जिनमें 21 लड़के और 14 लड़कियां शामिल हैं। तेलंगाना के एक पूर्व मंत्री के रिश्तेदार राज पाकला के जणवाड़ा फार्म हाउस पर पुलिस को रेव पार्टी चलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद रेड की गई। इस हाई-प्रोफाइल रेड में पुलिस को अवैध शराब और नशीले पदार्थ मिले हैं। इस रेड को विशेष अभियान दल, नरसिंगी पुलिस और आबकारी अधिकारियों की संयुक्त टीम ने अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि जिस फार्म हाउस पर रेड की गई है। वह मकिला पुलिस स्टेशन इलाके में आता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:गुजरात के बाद अब UP के इस शहर के होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, मेल भेज फिरौती भी मांगी

शनिवार देर रात जैसे ही पुलिस फार्म हाउस में घुसी, अंदर मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। कुछ रईसजादों ने भागने की कोशिश भी की। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को विदेशी शराब की 7 और देसी शराब की 10 बोतलें मिली हैं। पार्टी का आयोजक इस संबंध में कोई लाइसेंस नहीं दिखा सका। जो सीधे तौर पर आबकारी अधिनियम का उल्लंघन है। सूत्रों के मुताबिक हिरासत में लिए गए कुछ लोगों का ड्रग टेस्ट किया गया है। एक शख्स के कोकेन लेने की पुष्टि हुई है। जिसे आगे के टेस्टों के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Advertisement

Advertisement

फार्म हाउस मालिक के खिलाफ केस दर्ज

आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं, फार्म हाउस के मालिक राज पाकला पर बिना लाइसेंस शराब परोसने पर कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। तेलंगाना पुलिस यह भी जांच कर रही है कि लड़के और लड़कियों को कैसे इस पार्टी में बुलाया गया? पहले तो ऐसी पार्टियों का आयोजन यहां नहीं किया गया है, इस बारे में भी पता लगाया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई है। पकड़े गए युवक-युवतियां रईस घरों से हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:अलर्ट! बिहार-बंगाल में तूफान-बारिश; जानें ओडिशा में अब कैसे हालात? पढ़ें साइक्लोन DANA पर ताजा अपडेट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो