खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Cyclone Michaung: भारी बारिश के बाद चैन्नई में सड़क पर घूमता दिखा मगरमच्छ, Video वायरल

Cyclone Michaung: चैन्नई में भारी बारिश के बीच सड़क पर पानी में मगरमच्छ घूमता दिखा। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। फिलहाल वन विभाग की टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं।
08:05 AM Dec 05, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Cyclone Michaung
Advertisement

Cyclone Michaung: चैन्नई में साइक्लोन मिचौंग से आई बाढ़ के बीच सड़क पर घूमते एक मगरमच्छ का वीडियो वायरल हो रहा है। यह मगरमच्छ चैन्नई के पास स्थित पेरुंगलाथुर में सड़क पार करते दिखाई दिया। सड़क पर पानी में तैरते मगरमच्छ का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ झाड़ियों में गायब होने से पहले किनारे पर रेंग रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद तमिलनाडु की पर्यावरण और जलवायु विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव सुप्रिया साहु ने कहा कि शहर के कई जल निकायों में कुछ मगरमच्छ हैं जो बारिश के कारण बाहर आ गए हैं। इन्हें अगर छेड़ा जाता है तो यह खतरनाक हो सकते हैं। वरना कोई दिक्कत नहीं है।

मामले में वंडालूर स्थित जूलाॅजिकल पार्क के सहायक निदेशक मणिकंद प्रभु ने कहा कि भारी बारिश के कारण मगरमच्छ झील से बाहर आ गया था। फिलहाल रेंज के अधिकारी सतर्क हो गए हैं और उस पर कड़ी नजर रख रहे हैं।

Advertisement

मगरमच्छ की लोकशन पता करने में जुटी वन विभाग की टीम

प्रभु ने आगे कहा कि भारी बारिश के कारण मगरमच्छ की वास्तविक लोकेशन पता नहीं चल पाई है। लेकिन फिलहाल वह जगह पर मौजूद नहीं है जहां वह दिखा था। बता दें साइक्लोन मिचैंग के कारण चैन्नई में भारी बारिश हुई। जिसके बाद रिहायशी समेत कई इलाकों में पानी भर गया है।

चैन्नई समेत 5 जिलों में सरकार ने 4 दिन का पब्लिक हाॅलीडे घोषित किया है। आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी कार्यालय बंद कर दिये गये हैं। उड़ानें रोक दी गई है। सेना और एनडीआरएफ की टीमें बाढ़ वाले इलाके से लोगों को निकालने में जुटी है। वहीं आईएमडी के अनुसार साइक्लोन मिचौंग के मंगलवार दोपहर तक आंध्रप्रदेश के तट तक पहुंचने की उम्मीद है।

Advertisement
Tags :
chennaiCrocodile sightingCyclone MichaungHeavy RainfallViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement