चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'हाॅस्पिटल में नहीं मिला इलाज...' येदियुरप्पा पर रेप केस की FIR कराने वाली महिला की मौत

BS Yediyurappa Sexual Harassment Case Victim Mother Dies: कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा पर अपनी बेटी के यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराने वाली महिला की रविवार रात मौत हो गई। जानकारी के अनुसार महिला को हाॅस्पिटल में इलाज नहीं मिला था।
08:08 PM May 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता BS येदियुरप्पा
Advertisement

BS Yediyurappa Sexual Harassment Case Victim Mother Dies: कर्नाटक के पूर्व सीएम और भाजपा के वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा पर 15 मार्च को पाॅक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराने वाली महिला की कल 26 मई को मौत हो गई। वह फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित थीं। हिंदू की एक रिपोर्ट की मानें तो महिला को रविवार को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी इसके बाद वह इलाज के लिए हुलिमावु के हाॅस्पिटल में पहुंची थी। लेकिन समय पर इलाज नहीं होने के कारण उसकी मौत हो गई। महिला ने 15 मार्च को पूर्व सीएम येदियुरप्पा के खिलाफ बेंगलुरु के सदाशिवनगर पुलिस थाने में अपनी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई थी।

Advertisement

यह है मामला

उनके खिलाफ दर्ज करवाई गई एफआईआर में महिला ने कहा कि 2 फरवरी 2024 के येदियुरप्पा के डाॅलर्स काॅलोनी स्थित घर पर किसी मामले में मदद मांगने गई थी। तभी उन्होंने बेटी का यौन उत्पीड़न किया। उसकी नाबालिग बेटी ने कमरे से बाहर आकर पूरी आपबीती बताई। मामला सामने आने के बाद येदियुरप्पा के कार्यालय ने कुछ दस्तावेज जारी किए थे। इसमें बताया गया था कि मामला दर्ज करवाने वाली महिला अलग-अलग मामलों में 53 लोगों पर एफआईआर दर्ज करवा चुकी है।

मैंने मदद की तो मेरे खिलाफ ही बोलने लगी- येदियुरप्पा

महिला ने इसके साथ ही कहा था कि जब उसने पूर्व सीएम से इसके बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वे तो यह जांच कर रहे थे कि उसकी बेटी के साथ रेप हुआ है या नहीं। इसके बाद में येदियुरप्पा ने कथित तौर पर माफी मांगी थी और महिला से इस घटना के बारे में किसी को बताने से मना किया था। वहीं अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर येदियुरप्पा ने कहा कि कुछ दिन पहले महिला मेरे घर आई थी। मैंने उससे समस्या पूछ कर पुलिस कमिश्नर से मदद करने का कहा था। अब महिला मेरे खिलाफ ही बोलने लगी है। उन्होंने कहा कि मैंने पीड़िता की पैसे से भी मदद की थी। उन्होंने कहा था कि एफआईआर संदिग्ध है क्योंकि ये चुनाव से ठीक पहले दर्ज करवाई गई थी।

ये भी पढ़ेंः कर्नाटक की सियासत में आया भूचाल, क्या पूर्व सीएम ने नाबालिग का किया यौन उत्पीड़न?

Advertisement

ये भी पढ़ेंः BJP ने येदियुरप्पा के बेटे और पहली बार विधायक बने विजयेंद्र को क्यों बनाया कनार्टक प्रदेशाध्यक्ष? समझें सियासी मायने

Advertisement
Tags :
BS YediyurappaBS Yediyurappa Sexual Harassment CaseKarnataka News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement