whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली टू दरभंगा फ्लाइट में कई यात्रियों की तबियत बिगड़ी, AC खराब होने से भीषण गर्मी से पड़ा जूझना

Delhi Darbhanga Spicejet Flight: दिल्ली से दरभंगा जाने वाली फ्लाइट में एसी नहीं चलने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। एक घंटे तक यात्री भीषण गर्मी में बिना एसी रहे। सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुए हैं। जिसमें यात्रियों को हाथ से हवा करते देखा जा सकता है।
03:36 PM Jun 19, 2024 IST | Parmod chaudhary
दिल्ली टू दरभंगा फ्लाइट में कई यात्रियों की तबियत बिगड़ी  ac खराब होने से भीषण गर्मी से पड़ा जूझना
एसी नहीं चलने से यात्रियों को हुई परेशानी। फोटो-एएनआई

No AC In SPICEJET Flight: दिल्ली एयरपोर्ट से दरभंगा जा रही (SG 476) SpiceJet की फ्लाइट CG 486 में यात्रियों को एक घंटे तक बिना एसी रहना पड़ा। यात्रियों को भीषण गर्मी में परेशानी उठानी पड़ी। विमान का एसी जब ऑन हुआ, तब फ्लाइट लैंड करने वाली थी। सोशल मीडिया पर कई यात्रियों ने वीडियो वायरल किए हैं। जिसमें उनकी परेशानी साफ तौर पर देखी जा सकती है। यात्री खुद हाथ से कागज के टुकड़ों के सहारे हवा करते दिख रहे हैं। भीषण गर्मी के बीच जब यात्री प्लेन में सवार हुए, तभी एसी काम नहीं कर रहा था। प्लेन दिल्ली से रवाना भी हो गया, लेकिन एक घंटे तक स्थिति में सुधार नहीं हुआ। गर्मी के कारण यात्रियों का बुरा हाल हो गया।

वीडियो में नजर आ रही लोगों की परेशानी

कुछ यात्रियों की तबियत अधिक खराब हो गई। जो वीडियो वायरल हुए हैं, उनमें साफ तौर पर यात्रियों की परेशानी नजर आ रही है। यात्री रूमाल, कागज के टुकड़े व अन्य चीजों के सहारे खुद को हवा करने की कोशिश करते देखे जा रहे हैं। इस मामले में एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन जो वीडियो वायरल हुए हैं, उनको देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि भीषण गर्मी के कारण यात्रियों को एक घंटे तक कितनी परेशानी हुई होगी?

सूत्रों के मुताबिक यात्रियों की ओर से इस मामले को लेकर शिकायत भी की गई है। लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। किस वजह से एसी को बंद किया गया? क्या एसी खराब था, जो बाद में ठीक किया गया? इन सब बातों का पता नहीं लग पाया है। 3 दिन पहले भीषण गर्मी के कारण बागडोगरा जाने वाली फ्लाइट को भी दिल्ली में दो घंटे रोका गया था। गया में जमीनी गर्मी अधिक होने के कारण फ्लाइट में तकनीकी खामी आने की बात प्रबंधन ने कही थी।

यह भी पढ़ें:60 की स्पीड से तूफान आएगा, भारी बारिश की चेतावनी; UP-बिहार में मानसून को लेकर IMD की ताजा भविष्यवाणी

लगातार हीटवेव और भीषण गर्मी के कारण अब फ्लाइटों में भी यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गर्मी के कारण जनजीवन पर बुरा प्रभाव पड़ा है। बाजारों में कर्फ्यू जैसे हालात दोपहर को नजर आ रहे हैं। लोग घरों में दुबके हैं। सब मानसून का इंतजार कर रहे हैं। लोगों को बारिश का इंतजार है, जिसके बाद गर्मी से राहत मिलने के आसार हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो