खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बोर्डिंग से 5 मिनट पहले क्यों कैंसल हुई दरभंगा फ्लाइट? दिल्ली एयरपोर्ट पर हंगामा...वीडियो वायरल

Delhi-Darbhanga Spicejet Flight Cancelled: दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शनिवार को यात्रियों ने जोरदार हंगामा किया। यात्रियों ने आरोप लगाया कि बोर्डिंग से सिर्फ 5 मिनट पहले फ्लाइट को रद्द कर दिया गया। जोकि गलत है। आखिर ये मामला क्या है? इसके बारे में जानते हैं।
10:44 PM Sep 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Delhi-Darbhanga Flight Cancelled: दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शनिवार को जोरदार हंगामा देखने को मिला। यात्रियों ने आरोप लगाया कि दिल्ली-दरभंगा स्पाइसजेट फ्लाइट को बोर्डिंग से 5 मिनट पहले रद्द कर दिया गया। जिसके बाद यात्रियों और एयरलाइन अधिकारियों में जोरदार बहस भी हुई। यात्रियों ने नारेबाजी शुरू कर दी। आरोप लगाया कि इस मार्ग पर अक्सर उड़ानों को रद्द किया जाता है। गुस्साए लोगों ने दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 में बोर्डिंग गेट पर जोरदार नारेबाजी की।

Advertisement

यह भी पढ़ें:UP में होंगी बंपर भर्तियां, पुलिस महकमे के बाद इस विभाग में हजारों पद खाली; फटाफट जान लें डिटेल्स

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके ऊपर लोग कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि स्पाइसजेट की SG 495 फ्लाइट को दिल्ली से दरभंगा जाना था। यात्री विमान में सवार होने के लिए तैयार खड़े थे। लेकिन बोर्डिंग से सिर्फ 5 मिनट पहले फ्लाइट के रद्द करने का ऐलान कर दिया गया। जिससे यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी।

Advertisement

यात्री स्पाइसजेट मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। जिससे स्थिति बिगड़ गई। कुछ लोगों ने कहा कि पहली बार नहीं हुआ। अक्सर इस मार्ग पर मनमर्जी से फ्लाइट्स रद्द कर दी जाती हैं। एक वीडियो भी यात्रियों ने शेयर किया। जिसमें आरोप लगाया कि मिन्नतों के बाद भी एयरलाइन अधिकारियों ने उनको राहत देने से इन्कार कर दिया।

गुहार लगाते रहे लोग, किसी ने नहीं सुनी

एयरलाइन स्टाफ ने उनकी एक नहीं सुनी। स्टाफ ने कहा कि वे होटल, मुआवजे, कैब या ट्रेन आदि का खर्च देने के लिए प्रतिबद्ध नहीं हैं। अगर वे लोग अपना पैसा वापस लेना चाहते हैं तो एक बैकएंड टीम है। जो बोर्डिंग पास पर आईडी और ईमेल का पूरा ब्योरा देती है। इस पर आप लोग ईमेल भेज सकते हैं।

यह भी पढ़ें:लो जी! UP-बिहार के लिए स्पेशल ट्रेनों की लिस्ट जारी, त्योहारों के लिए अभी बुक करवाओ टिकट

Open in App
Advertisement
Tags :
SpiceJet flight cancelled
Advertisement
Advertisement