whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दुकान से नहीं खरीदा सामान, गुस्साए दुकानदार ने शख्स को उतारा मौत के घाट, दिल्ली की दिल दहलाने वाली वारदात

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। एक दुकानदार अपने बेटे के साथ मिलकर पुराने ग्राहक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।
10:01 AM Jul 02, 2024 IST | Sakshi Pandey
दुकान से नहीं खरीदा सामान  गुस्साए दुकानदार ने शख्स को उतारा मौत के घाट  दिल्ली की दिल दहलाने वाली वारदात

Delhi Crime News: दिल्ली में एक 30 साल के आदमी को पहले रॉड से पीटा गया और फिर कैंची भोंक कर उसकी हत्या कर दी गई। इस वारदात को अंजाम देने वाला शख्स महज एक आम दुकानदार है। जिसने अपने बेटे के साथ मिलकर बेगुनाह को मौत के घाट उतार दिया। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दुकान से सामान ना खरीदने पर पीटा

ये घटना 30 जून की है। पुलिस के अनुसार मृतक का नाम विक्रम कुमार है। जिसे दुकानदार ने अपनी दुकान से सामान ना खरीदने के जुर्म में मार डाला। दुकानदार ने अपने बेटे के साथ मिलकर पहले विक्रम को बेरहमी से पीटा। दोनों ने लोहे की रॉड से विक्रम की पिटाई की और अंत में कैंची घोंप कर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

पुराना ग्राहक था पीड़ित का परिवार

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि लोकेश गुप्ता की राशन की दुकान है। वहीं विक्रम का परिवार गुप्ता का पुराना ग्राहक था। कई सालों से विक्रम का परिवार गुप्ता की दुकान से राशन खरीदता रहा है। मगर पिछले एक महीने से विक्रम और उसके परिवार ने गुप्ता की दुकान से राशन खरीदना बंद कर दिया था। विक्रम और गुप्ता के बीच इसे लेकर कुछ कहासुनी हुई थी। यही वजह है कि लोकेश गुप्ता ने गुस्से में आकर विक्रम की जान ले ली।

यह भी पढ़ें- फ्लाइट में हुआ ऐसा टर्बुलेंस कि उड़ गया पैसेंजर, जा घुसा ऐसी जगह कि आप भी कहेंगे ‘ओ माय गॉड’

बेटे के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने बताया कि रविवार की सुबह करीब 10 बजे विक्रम और लोकेश गुप्ता के बीच लड़ाई शुरू हुई। इसी दौरान लोकेश गुप्ता ने अपने बेटे हर्ष गुप्ता को बुलाया। दोनों ने मिलकर एक लोहे की रॉड से विक्रम के सिर पर वार किया। हमला होते ही विक्रम जमीन पर गिर पड़ा। तभी दोनों बाप-बेटे ने मिलकर विक्रम की गर्दन पर कैंची घोंप दी। विक्रम की मौके पर मौत हो गई। वहीं दोनों बाप-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो