खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

SpiceJet flight में यात्री ने खींची Air Hostess की आपत्तिजनक तस्वीरें, रंगे हाथ पकड़ा गया तो मचा हंगामा

09:52 PM Aug 18, 2023 IST | Bhola Sharma
SpiceJet
Advertisement

Spicejet flight: दिल्ली-मुंबई स्पाइसजेट फ्लाइट में कथित यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक यात्री ने एयर होस्टेस और एक यात्री लड़की की आपत्तिजनक फोटो खींचे। लेकिन उसकी हरकत पकड़ी गई। आरोपी यात्री ने लिखित में माफी मांगी और अपने फोन से आपत्तिजनक फोटो डिलीट कर दिए। फिलहाल मामला तूल पकड़ चुका है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने दिल्ली पुलिस और नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) को नोटिस जारी किया है। उन्होंने इस घटना का स्वत: संज्ञान लिया है।

Advertisement

स्वाती मालीवाल ने कहा कि दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट में यात्री ने छुपकर फ्लाइट अटेंडेंट और अन्य महिलाओं के फोटो ली। ये बेहद संगीन मामला है। इसलिए दिल्ली पुलिस और डीजीसीए को नोटिस जारी कर रहे हैं।

23 अगस्त तक देनी होगी रिपोर्ट

स्वाती मालीवाल ने डीजीसीए से यात्री के खिलाफ की गई कार्रवाई का विवरण मांगा है। यह पूछा है कि क्या घटना की सूचना यौन उत्पीड़न अधिनियम के तहत आंतरिक शिकायत समिति या किसी अन्य समिति को दी गई थी। ऐसा न करने पर कारण बताया जाए। पुलिस और विमानन नियामक दोनों को 23 अगस्त तक विवरण उपलब्ध कराने को कहा गया है।

Advertisement

यह है पूरा मामला

आरोप है कि एक अधेड़ उम्र का यात्री फ्लाइट में एयर होस्टेस और एक महिला यात्री की आपत्तिजनक फोटो खींच रहा था। महिला यात्री ने उसे यह करते हुए देख लिया। उसने इसकी शिकायत एयर होस्टेस से की। एयर होस्टेस की शिकायत पर यात्री का मोबाइल चेक किया गया तो उसमें उसकी और महिला यात्री की तस्वीरें मिलीं। यात्री ने लिखित में अपने कृत्यों के लिए माफी मांगी है।

यह भी पढ़ें: दोपहर में AAP से इस्तीफा, शाम को मिला BJP से विधायकी का टिकट, जानें कौन है MP का वो जुगाड़ी नेता?

(Alprazolam)

Advertisement
Tags :
dcwDelhi airportDelhi-Mumbai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement