खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम, फुहारों के साथ चलीं हवाएं, मुंगेशपुर में टूटा गर्मी का रिकॉर्ड

Delhi NCR Weather: बुधवार की शाम दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने करवट ली है। यहां बदली छाई है और कई जगहों पर बारिश की फुहारें पड़ रही हैं।
05:18 PM May 29, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Delhi NCR Rain: भीषण गर्मी का सामना कर रहे दिल्ली-एनसीआर के लोगों को बुधवार की शाम थोड़ी राहत मिली जब आसमान में बदली छा गई और बारिश के आसार बने। दिल्ली और नोएडा के कई हिस्सों में हल्की बारिश होने की खबर है। उधर, दिन में दिल्ली के मुंगेशपुर में गर्मी का रिकॉर्ड टूट गया। यहां पर पारा 52.3 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया।

Advertisement

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार मानसून अगले 24 घंटों में केरल में एंट्री कर सकता है। आईएमडी के अनुसार दिल्ली-एनसीआर के अलावा उत्तर प्रदेश और हरियाणा के अलग-अलग हिस्सों में अगले कुछ घंटों में बारिश हो सकती है। तेज हवाएं चलने की संभावना है। बता दें कि दिल्ली में बारिश को लेकर अलर्ट भी जारी किया गया है।

Advertisement

मुंगेशपुर में पारा 52 के पार

बुधवार को शाम होते-होते दिल्ली वासियों को भले ही राहत मिली हो लेकिन दिन में यहां गर्मी का रिकॉर्ड टूट गया। यहां के मुंगेशपुर में अधिकतम तापमान 52.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। तेज गर्मी की वजह से कई लोगों के बेहोश होने और बीमार पड़ने की खबरें भी आई हैं। डॉक्टर्स ने लोगों से तेज लू को देखते हुए खास सावधानी बरतने की अपील की है।

Advertisement
Tags :
Delhi weatherDelhi-NCRRainspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement