whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली में आज शाम धूल भरी आंधी के साथ बारिश की संभावना, IMD ने जारी किया अपडेट

Delhi NCR Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में आज शाम को धूल भरी आंधी और बारिश की संभावना है। आईएमडी ने इसे लेकर अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही इस सप्ताह हीटवेव की संभावना भी जताई गई है।
05:56 PM May 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दिल्ली में आज शाम धूल भरी आंधी के साथ बारिश की संभावना  imd ने जारी किया अपडेट
दिल्ली-एनसीआर में आंधी-बारिश की संभावना

Delhi NCR Weather Update: दिल्ली में आज एक बार फिर धूल भरी आंधी के साथ बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में धूल भरी आंधी चलने और बारिश की संभावना जताई है। इस दौरान 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से हवाएं चल सकती हैं।

मौसम विभाग के अनुसार इस सप्ताह दिल्ली का अधिकतम तापमान 39 से 42 डिग्री के बीच रह सकता है। वहीं न्यूनतम तापमान 25 से 27 डिग्री के बीच रह सकता है। वहीं दिल्ली में 13 मई को आंशिक बादल छाए रहेंगे। वहीं नोएडा में में गरज चमक के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है। उसके बाद आसमान साफ हो सकता है। नोएडा में 16 मई से हीटवेव चलने की संभावना है। हीटवेव के कारण नोएडा में अधिकतम तापमान 43 डिग्री तक पहुंच सकता है।

गाजियाबाद में भी इस सप्ताह पूरी तरह मौसम साफ रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार इस दौरान अधिकतम तापमान 42 डिग्री रह सकता है। वहीं औसत तापमान 39 से 42 डिग्री के आसपास रह सकता है।

शुक्रवार को आई आंधी से गई थी 2 लोगों की जान

इससे पहले शुक्रवार रात को आए तूफान और आंधी के कारण दिल्ली-एनसीआर में अलग-अलग हादसों के कारण 23 लोग घायल हो गए और 2 लोगों की मौत हो गई। तेज आंधी के कारण इमारतों को भी नुकसान पहुंचा। मौसम विभाग के अनुसार इस दौरान हवा की गति 50 से 70 किमी. प्रति घंटे रही। वहीं आंधी के कारण दिल्ली आ रही 9 उड़ानों को जयपुर डायवर्ट किया गया।

ये भी पढ़ेंः Vegetable Prices Today: आज कितनी महंगी हुई सब्जियां? जानें मंडी का लेटेस्ट रेट

ये भी पढ़ेंः Petrol Diesel Price Today: कितना सस्ता, कितना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल? जानें आज के रेट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो