whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली में हिंदू बच्ची के जेहादी 'रेपिस्ट' का घर फूंका, मासूस से दरिंदगी पर गुस्साई थी भीड़

Delhi Rape Case Jihadi targeted 4 year old Hindu Girl: कोलकाता, उत्तराखंड और बदलापुर के बाद दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जेहादी ने 4 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है।
10:04 AM Aug 24, 2024 IST | Sakshi Pandey
दिल्ली में हिंदू बच्ची के जेहादी  रेपिस्ट  का घर फूंका  मासूस से दरिंदगी पर गुस्साई थी भीड़

Delhi Rape Case: कोलकाता रेप कांड की आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि देश के अलग-अलग कोनों से महिलाओं के साथ हो रहे अपराध की खबरें सामने आ रही हैं। उत्तराखंड में नर्स के मर्डर और बदलापुर में 3 साल की दो बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया था। वहीं अब देश की राजधानी दिल्ली में ही एक 4 साल की बच्ची हवस का शिकार हो गई है। इस घिनौनी घटना को अंजाम देने वाला शख्स जेहादी है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जेहादी ने दिया चॉकलेट का लालच

यह मामला दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके का है। बुधवार यानी 21 अगस्त की शाम को बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। बच्ची के आसपास कई बच्चे मौजूद थे। तभी पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने बच्ची को चॉकलेट का लालच दिया और अपने साथ लेकर चला गया। घर वाले बाहर निकले तो बच्ची को सामने ना देखकर परेशान हो गए। पूरे मोहल्ले में बच्ची की तलाश शुरू हुई लेकिन बच्ची नहीं मिली। शाम करीब 6 बजे बच्ची घर वापस लौटी। लोगों ने उसे जैसे ही गोद में उठाया बच्ची बेहोश हो गई।

यह भी पढ़ें- एक और ‘आतंकी हमला’, खूनखराबे से दहशत में लोग, जर्मनी के फेस्टिवल में हुई चाकूबाजी

बच्ची ने सुनाई आपबीती

परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्ची को सबसे पहले अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के बाद जब बच्ची को होश आया तो उसने जेहादी का नाम लेते हुए पूरी बात बता डाली। यह बात पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने जेहादी के घर में आग लगा दी। पुलिस के अनुसार आरोपी की उम्र 22 साल है। वो चॉकलेट के बहाने बच्ची को बहला-फुसला कर शौचालय ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। पुलिस ने बच्ची को बीएस अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के बाद बच्ची की काउंसलिंग हुई और उसे माता-पिता को सौंप दिया गया।

गिरफ्तार हुआ आरोपी

पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 137(2) और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। साथ ही आरोपी पर SC/ST एक्ट भी लगा है। पुलिस ने आरोपी के सभी ठिकानों पर छापेमारी करके 22 अगस्त को उसे हिरासत में लिया। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें- सावधान! बुलाती है मगर जाने का नहीं… अब तक के सबसे बड़े Dating App Fraud का पर्दाफाश

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो