चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Air India Flight: 'जाना था अमेरिका, पहुंच गए रूस...', दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जा रहे विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, जानें क्यों?

06:08 PM Jun 06, 2023 IST | Bhola Sharma
Air-India flight
Advertisement

Air India Flight: दिल्ली से अमेरिका जा रहे एयर इंडिया के एक विमान में मंगलवार को तकनीकी गड़बड़ी आ गई। इससे यात्री सकते में आ गए। तत्काल विमान को डायवर्ट कर रूस के मगदान एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई। इसके बाद क्रू मेंबर्स और यात्रियों ने राहत की सांस ली है। अब यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने का इंतजाम किया जा रहा है। यह जानकारी एयर इंडिया के प्रवक्ता ने दी है।

Advertisement

एक इंजन में आई गड़बड़ी

प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जा रही एयर इंडिया के विमान AI173 के एक इंजन में तकनीकी खराबी आ गई। विमान में 216 यात्री और 16 क्रू मेंबर्स सवार थे। विमान को डायवर्ट किया गया और रूस के मगदान हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतारा गया।

प्रवक्ता ने बताया कि यात्रियों को सभी सहायता प्रदान की जा रही है और जल्द से जल्द उनके गंतव्य तक पहुंचने के लिए वैकल्पिक विकल्प प्रदान किए जाएंगे। विमान की जमीन पर अनिवार्य जांच चल रही है। इस असुविधा के लिए यात्रियों से एयर इंडिया ने खेद जताया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Balasore Train Tragedy: ओडिशा ट्रेन हादसे के पीछे साजिश या चूक? CBI ने दर्ज किया केस, IPC की ये चार धाराएं लगाई

(contentbeta.com)

Advertisement
Tags :
Air India flightDelhi-San Francisco FlightFlight engine glitchrussia
Advertisement
Advertisement