होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Dhirendra Shastri: 'हवस के पुजारी ही क्यों, मौलवी क्यों नहीं...', बागेश्वर बाबा के बयान को मौलाना ने बताया नफरती

Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर बाबा के बयान पर एक बार फिर विवाद हो गया है। उन्होंने गया में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि सिर्फ पुजारियों के लिए ही हवस शब्द का इस्तेमाल क्यों किया जाता है। ऐसा मौलवियों के लिए क्यों नहीं कहा जाता?
02:13 PM Oct 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Dhirendra Shastri
Advertisement

Dhirendra Shastri Statement on Priest: बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार उनका बयान एक बार फिर चर्चा में है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि सिर्फ हवस के पुजारी शब्द का इस्तेमाल ही क्यों होता है? हवस के मौलवी क्यों नहीं? उन्होंने कहा कि जानबूझकर हिंदुओं के दिमाग में प्रायोजित तरीके से ऐसे शब्द भरे गए। बागेश्वर बाबा के बयान पर मुस्लिम धर्मगुरुओं ने आपत्ति जताई है। ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के मौलाना शहाबुद्दीन ने बागेश्वर बाबा के बयान को आपत्तिजनक बताते हुए नफरती करार दिया है।

Advertisement

मौलाना ने उठाए सवाल

मौलाना ने बयान जारी कर कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हमेशा आपत्तिजनक बातें करते हैं। उन्होंने कहा कि यह उनकी सोच को दर्शाता है। उन्हें हमेशा अच्छी बात बोलनी चाहिए। ऐसी बातें कहनी चाहिए जो लोगों के लिए सबक हो।

ये भी पढ़ेंः ‘LAC पर हालात सामान्य नहीं, चीन फिर करेगा हिमाकत…’ आर्मी चीफ ने बताया ज्यादा भरोसे ने कैसे पहुंचाया नुकसान?

यह कहा था बागेश्वर बाबा ने

मौलाना ने आगे कहा कि धीरेंद्र शास्त्री हमेशा आपत्तिजनक बातें करते हैं। उन्होंने सभी धर्म के प्रचारकों को कठघरे में खड़ा कर दिया है। बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बिहार के गया में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मुस्लिम कभी अपने मौलवियों की बेइज्जती नहीं करते हैं, लेकिन हम लोग करते हैं। हम किसी के विरोध में नहीं है। हमने हवस का पुजारी सुना है तो हवस का मौलवी क्यों नहीं हो सकता है? उन्होंने कहा कि हम जातिवाद के बिल्कुल भी पक्ष में नहीं है। हम सिर्फ हिंदुत्व के पक्ष में है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः बेवकूफ ब्‍वॉयफ्रेंड! गर्लफ्रेंड को रुक नहीं रही थी ब्‍लीड‍िंग..इंटरनेट पर इलाज ढूंढता रहा, हुई मौत

Open in App
Advertisement
Tags :
Bageshwar Babadhirendra krishna shastripriest
Advertisement
Advertisement