whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

200 फीट गहरी खाई में ग‍िरी यात्र‍ियों से भरी बस, जम्‍मू के डोडा में बड़ा हादसा

Doda Big Accident: जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यात्रियों से भरी एक बस खाई में जा गिरी। जिसके कारण दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 26 लोग घायल हो गए, जिनमें 2 बच्चे भी शामिल हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस सड़क से फिसलकर नीचे जा गिरी। हादसे के बाद बचाव कार्य जारी हैं।
05:28 PM Jul 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
200 फीट गहरी खाई में ग‍िरी यात्र‍ियों से भरी बस  जम्‍मू के डोडा में बड़ा हादसा
डोडा में बड़ा हादसा।

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां यात्रियों से भरी एक बस सड़क से फिसलकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिसके कारण 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं, 26 लोग घायल हो गए। घायलों में 9 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिनको डोडा रेफर किया गया है।

तकनीकी खराबी के कारण हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट सुबह साढ़े 10 बजे के आसपास हुआ। यह बस डोडा जिले के भलेसा से चली थी। जिसे थाथरी जाना था, लेकिन इससे पहले ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 9 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। इन लोगों को इलाज के लिए जीएमसी (सरकारी मेडिकल कॉलेज) डोडा रेफर किया गया है। डोडा के डीसी हरविंदर सिंह के अनुसार बस में खराबी आने से हादसा हुआ है। ड्राइवर ने पूरी कोशिश हादसे को टालने के लिए की। लेकिन बस सड़क से फिसलकर नीचे जा गिरी।

यह भी पढ़ें:‘बालासाहेब ठाकरे-RSS ने किया था इमरजेंसी का समर्थन…’ संविधान हत्या दिवस पर संजय राउत का बड़ा बयान

डीसी ने बताया कि गंभीर लोगों का इलाज जारी है। इससे पहले भी जम्मू में ऐसे हादसे हो चुके हैं। पुंछ जिले में एक दिन पहले एक वाहन खाई में गिर गया था। जिसके कारण मां-बेटे की मौत हो गई थी। सुरनकोट से श्रीनगर जा रही एक कार भी दुर्घटना का शिकार हो गई थी। जिसमें 9 लोग शामिल थे। 9 जुलाई को किश्तवाड़ में एक कार काई में गिर गई थी। जिसके कारण 3 लोग मारे गए थे। 3 लोगों को गंभीर होने के चलते अस्पताल ले जाया गया था।

यह भी पढ़ें:‘जुगाड़ू चीनी’…नौकरी पाने के लिए अजब कारनामा, टी-शर्ट पर ही छपवा लिया बायोडाटा

30 जून को भी राजौरी में एक हादसा हुआ था। जिसमें बाप-बेटे की मौत हो गई थी। वहीं, शख्स की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। सभी लोग क्रैग मोहरा गांव के रहने वाले थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो