चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

2 आतंकी पहुंचे जहन्‍नुम...3-4 को सुरक्षाबलों ने घेरा, J&K में डोडा के घने जंगलों में मुठभेड़ जारी

Doda Encounter: जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच लगातार मुठभेड़ जारी है। सूत्रों के मुताबिक दो आतंकी सेना ने मार गिराए हैं। 3 से 4 आतंकियों के घने जंगल में छिपे होने की सूचना सुरक्षाबलों को मिली थी। घने जंगल में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। रुक-रुककर फायरिंग हो रही है।
03:12 PM Jun 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
डोडा में एनकाउंटर।
Advertisement

Jammu Kashmir News: (पंकज शर्मा, डोडा) जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सेना और आतंकियों के बीच भीषण मुठभेड़ जारी है। सेना को घने जंगलों में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। गंडोह के सिनु इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी जारी है। सूत्रों के मुताबिक सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है। अभी 3-4 आतंकवादी और छिपे होने की आशंका है। गौरतलब है कि 11 जून को छत्तरगल्ला में एक चेक पोस्ट पर आतंकवादियों के हमले में 6 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे। जबकि अगले दिन गंडोह क्षेत्र के कोटा टॉप पर आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था।

Advertisement

4 आतंकियों पर 5-5 लाख का इनाम

इन दोहरे हमलों के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकवाद विरोधी अभियान तेज कर दिया है। जिले में घुसपैठ कर सक्रिय 4 पाकिस्तानी आतंकवादियों के बारे में भी एजेंसियों को इनपुट मिला है। इन आतंकियों पर सेना ने 5-5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बलों ने डोडा जिले के गंडोह के भद्रवाह सेक्टर में संयुक्त अभियान शुरू किया है। जिसके बाद से फायरिंग हो रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:क्या अकाली दल को तोड़ना चाहती है बीजेपी? पंजाब में मचे सियासी घमासान पर बादल समर्थकों का बड़ा दावा

डोडा में पिछले कुछ दिनों से लगातार संदिग्धों को देखे जाने की सूचना सेना को मिल रही थी। लेकिन सर्चिंग के बाद भी इनका सुराग नहीं लग पा रहा था। आज फिर से संदिग्ध देखे जाने की सूचना के बाद अभियान चलाया गया। घेरा सख्त होते देख छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद 2 आतंकी मारे गए हैं। अभी भी रुक-रुककर आतंकी फायरिंग कर रहे हैं। डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ को लेकर सेना की व्हाइट नाइट कोर ने जानकारी दी है। सेना ने बताया है कि आतंकियों की मौजूदगी के पुख्ता सबूत मिलने के बाद अभियान चलाया गया था। जम्मू कश्मीर पुलिस भी ऑपरेशन में मदद कर रही है।

Advertisement
Tags :
Doda encounter
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement