खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दरिंदगी की खौफनाक कहानी रूह कंपा देगी; मां की हत्या कर जेल गया, पैरोल पर आकर भाई मारा पीट-पीट कर

Double Murder in Kerala: केरल में डबल मर्डर की खौफनाक वारदात हुई है। मां की हत्या करके जेल गया। बाहर आया तो भाई पीट-पीट कर मार दिया। उम्रकैद की सजा काटने के बाद भी उसके सिर पर सवार खून ठंडा नहीं हुआ। जानिए आखिर क्या मामला है?
10:23 AM Jul 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
जेल से बाहर आकर भी हैवानियत का खौफनाक चेहरा दिखाया।
Advertisement

Kerala Boy Killed Mother Brother: मामूली-सी बातों पर आजकल लोगों के सिर खून ऐसे सवार हो जाता है कि वे रिश्ते तक भूल जाते हैं। कई लोग तो दरिंदगी की हदें तक पार कर जाते हैं। ऐसी ही एक दरिंदगी से भरी वारदात की कहानी सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। एक शख्स ने पारिवारिक विवाद में अपनी मां की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी थी।

Advertisement

इस जुर्म के लिए उसे उम्रकैद की सजा हुई। 19 साल से वह जेल में था, लेकिन तब उसके सिर पर सवार हुआ खून जेल में रहकर भी ठंडा नहीं हुआ, बल्कि उसे पैरोल मिली और वह बाहर आया तो छोटे भाई से भिड़ गया। इतना ही नहीं, उसने छोटे भाई को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। अब इस मर्डर केस में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस तरह गुस्से में रिश्तों का कत्ल हो गया।

यह भी पढ़ें:बेटी ने बिकिनी पहनी, स्कूल ने निकाला; मां ने मुख्यमंत्री से लगाई गुहार

साल 2005 में शुरू हुई था पारिवारिक विवाद

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोहरा हत्याकांड केरल में अंजाम दिया गया। आरोपी की पहचान पथानामथिट्टा निवासी 64 साल के मोहनन उन्नीथन के रूप में हुई। 19 साल पहले साल 2005 में उसने पारिवारिक विवाद के चलते मां की हत्या कर दी थी। इस जुर्म उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। वह 19 साल से जेल में था। अब उसे पैरोल मिली थी, लेकिन जेल से बाहर आते ही वह अपने छोटे भाई के 58 वर्षीय सतीश कुमार के घर पहुंच गया।

Advertisement

घर आते ही उसने भाई के साथ लड़ाई झगड़ा शुरू कर दिया और पीट-पीट कर उसे अधमरा कर दिया। किसी तरह जेठ के चंगुल से पति को छुड़ाकर उसे घायल अवस्था में अस्पताल लेकर गई तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं आरोपी भाई भी फरार हो गया। शाम करीब 5 बजे की घटना है और अडूर पुलिस ने उसके खिलाफ मर्डर केस दर्ज करके उसे पकड़ लिया। आरोपी को छापेमारी करके गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:नए कानून के तहत पहली FIR दर्ज, जानें किसने कराया केस और क्यों?

Advertisement
Tags :
Double MurderKerala crime newsKerala News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement