whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: राहु-केतु इस राशि के लोगों के जीवन में मचाएंगे उथल-पुथल, धन हानि के भी प्रबल योग!

Mithun Rashi Monthly Horoscope: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जुलाई माह में मिथुन राशि के लोगों की कुंडली में राहु-केतु की स्थिति कमजोर होगी, जिससे उनके घर में अशांति रहेगी। इसी के साथ सेहत को लेकर भी वो परेशान रह सकते हैं।
08:00 AM Jul 03, 2024 IST | Nidhi Jain

Mithun Rashi Monthly Horoscope: जुलाई माह का आरंभ हो गया है। जब भी किसी नए महीने की शुरुआत होती है, तो ज्यादातर लोग ये जानना चाहते हैं कि उनके लिए आने वाला महीना कैसा रहेगा। क्या इस माह में उनके सपने पूरे होंगे? सेहत में सुधार होगा? लव लाइफ कैसी रहेगी या अच्छी कंपनी में नौकरी लगेगी या नहीं? आदि-आदि। अगर आपके मन में भी ये ही सवाल हैं कि जुलाई का महीना आपके लिए कैसा रहेगा, तो आज पंडित सुरेश पांडेय आपको इन सभी सवालों के जवाब देने वाले हैं।

पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि मिथुन राशि के लोगों के लिए जुलाई का महीना सेहत, कारोबार, करियर और लव लाइफ के मामले में कैसा रहेगा। कौन-कौन से ग्रह आपको परेशान कर सकते हैं और वो कौन से ग्रह हैं, जो आपको मालामाल बना सकते हैं। इसी के साथ आपको उन खास उपायों के बारे में भी पता चलेगा, जिन्हें अपनाकर आप आपके जीवन में आ रही परेशानियों को कम कर सकते हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि जुलाई का महीना आपके लिए शुभ रहेगा या नहीं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- 7 जुलाई के बाद इस राशि के लोगों को नौकरी-करियर में मिलेगी अपार सफलता! मंगल होंगे मेहरबान

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो