whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

फ्लाइट में आग लग गई... नशे में धुत महिला ने मचाया शोर, पायलट ने की इमरजेंसी लैंडिंग

Drunk Women in Brazilian Azul Airtlines Flight: ब्राजील की एक फ्लाइट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला ने फ्लाइट में आग लगने की खबर फैला दी। महिला नशे में धुत थी। उसे नीचे उतारने के लिए फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी।
01:19 PM Sep 24, 2024 IST | Sakshi Pandey
फ्लाइट में आग लग गई    नशे में धुत महिला ने मचाया शोर  पायलट ने की इमरजेंसी लैंडिंग

Drunk Women Chaos in Brazilian Azul Airlines Flight: फ्लाइट में यात्रियों की बदसलूकी की खबरें अक्सर सामने आती हैं। ब्राजील की एक फ्लाइट में ऐसी ही घटना हुई है। शराब के नशे में धुत एक महिला ने फ्लाइट में चिल्लाना शुरू कर दिया। विमान के उड़ान भरते ही महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी कि फ्लाइट में आग लग गई है। यह आवाज सुनकर फ्लाइट में बैठे सभी पैसेंजर्स बुरी तरह से डर गए। पूरी फ्लाइट में अफरा-तफरी मच गई। आखिर में महिला को हथकड़ी पहना कर उसकी सीट से बांध दिया गया।

Advertisement

प्लेन में मचा हड़कंप

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार ब्राजील क अजुल एयरलाइंस में यह घटना देखने को मिली। फ्लाइट ग्रीस की तरफ जा रही थी। उड़ान भरने के लगभग 2 घंटे बाद एक महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। महिला का कहना था कि फ्लाइट में आग लग गई है। महिला बात सुनकर कई पैसेंजर्स परेशान हो उठे। फ्लाइट में मौजूद क्रू मेंबर्स ने महिला को शांत कराने की कोशिश की। मगर महिला ने किसी की एक नहीं सुनी। महिला शराब के नशे में बुरी तरह से धुत थी। चिल्लाते हुए उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें-  Video: बुजुर्ग दंपति ने प्लेन में की ऐसी हरकत, एयरलाइन ने उनके सफर करने पर ही लगाया बैन

Advertisement

फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

महिला पर काबू पाने के लिए क्रू मेंबर्स ने उसके हाथ में हथकड़ी लगाई और महिला को सीट से बांध दिया। मगर इसके बावजूद महिला ने चिल्लाना बंद नहीं किया। महिला ने क्रू मेंबर्स पर हमला करने की कोशिश की। आखिर में विमान की आपत लैंडिंग करवाई गई और महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया। म्यूनिख अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई और महिला को अराजकता फैलाने के लिए पुलिस को सौंप दिया गया।

Advertisement

एयरलाइंस ने जारी किया नोटिस

अजुल एयरलाइंस ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला न सिर्फ चालक दल और केबिन क्रू मेंबर्स बल्कि सभी यात्रियों के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती थी। इसलिए महिला को फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया। हमारी कंपनी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सुरक्षा मानकों का पालन करती है। महिला को नीचे उतारने के बाद विमान ने फिर ग्रीस के कोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरी और सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें- Marital Rape क्या? ‘सुप्रीम’ फैसले से पहले 5 पॉइंट्स में समझें मामला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो