whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मऊ के युवक के साथ शारजाह में जुल्म; कानपुर की लड़की के साथ बंधक बनाया, एक अन्य की मौत

Dubai News: दुबई में एक यूपी के युवक को बंधक बना लिया गया है। उसके साथ कानपुर की एक लड़की भी है। उनके साथ बंधक बनाए गए हैदराबाद के एक युवक की मौत हो चुकी है। अब बचे दोनों लोगों ने अपने घर वीडियो कॉल कर बचाने की गुहार लगाई है। दोनों ने कहा कि उनके नाम पर लोन भी एजेंट ने ले लिया है।
10:58 PM Jul 07, 2024 IST | Parmod chaudhary
मऊ के युवक के साथ शारजाह में जुल्म  कानपुर की लड़की के साथ बंधक बनाया  एक अन्य की मौत
यूपी के युवक को दुबई में बनाया बंधक।

Mau Youth Fraud Case: (राहुल सिंह, मऊ) बेरोजगार युवकों के साथ किस तरीके से धोखाधड़ी हो जाती है? इसके बारे में आपने खूब सुना होगा, लेकिन भारत के लोगों को गल्फ कंट्री यूएई में कैसी-कैसी मुसीबतें झेलनी पड़ती हैं? इसका नजारा देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। जनपद मऊ में एक पिता सामने आए हैं, जो अपने बेटे को गल्फ कंट्री यूएई से छुड़ाने के लिए पीएम मोदी और विदेश मंत्री से गुहार लगा रहे हैं। पिपराती निवासी संजय सिंह उर्फ भीष्म दादा के नाम से मशहूर किसान के बेटे विशाल सिंह 20 माह पहले रोजगार की तलाश में दुबई गए थे।

Advertisement

क्रेडिट कार्ड के नाम पर ले लिया लोन

एजेंट के मुताबिक उनको इंजीनियर बनना था। लेकिन इंजीनियर का कार्ड मिलने के बाद उनको 3 महीने तक ऐसे ही घुमाया गया और सैलरी स्लीप पर क्रेडिट कार्ड लेकर 3 लाख का भारी भरकम लोन ले लिया गया। जिसके बारे में विशाल को पता नहीं लगा। लेकिन जैसे ही 3 महीने बीते, उनको एक कमरे में नजरबंद कर दिया गया और फिर शुरू हो गया विशाल पर जुल्मों का सिलसिला। दुबई के शारजाह में फंसे विशाल के साथ हैदराबाद का एक और शख्स भी था। साथ में कानपुर देहात की युवती भी उनके साथ बंद है। सभी लोग धोखेबाजी का शिकार हुए थे।

यह भी पढ़ें:आंध्र प्रदेश की सीमेंट फैक्टरी में विस्फोट, 1 की मौत; 16 लोग झुलसे…10 की हालत बेहद नाजुक

Advertisement

एक ही कमरे में तीनों को बंद किया गया। हैदराबाद निवासी युवक की भूख और प्यास से तड़पकर मौत हो चुकी है। जिसके बाद महिला और विशाल अब भी नजरबंद हैं। दोनों का वीजा भी 4 महीने बाद एक्सपायर हो जाएगा। नौकरी देने वाला एजेंट फोन नहीं उठा रहा। इसी बीच विशाल सिंह ने वीडियो कॉल पर अपने पिता को आपबीती सुनाई है। जिसके बाद पिता संजय सिंह उर्फ भीष्म दादा ने प्रधानमंत्री मोदी, विदेश मंत्री जयशंकर प्रसाद और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर बेटे की सकुशल रिहाई की मांग की है। विशाल ने साथ में युवती को भी आजाद करवाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:Jammu Kashmir के हनुमान मंदिर में तोड़फोड़, आरोपी गिरफ्तार; रंजिश या काला जादू, वजह क्या?

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो