whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'हमारा राष्ट्रवादी रवैया नहीं बदलेगा...' EaseMyTrip ने मालदीव बुकिंग पर कांग्रेस को दिया जवाब

India Maldives Row: ईजमाईट्रिप के सीईओ निशांत पिट्टी ने मालदीव बुकिंग मामले में केरल कांग्रेस को एक्स पर पोस्ट कर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मालदीव बुकिंग का बहिष्कार जारी है। देशहित में उनका रवैया नहीं बदलेगा। दरअसल मामला पीएम मोदी के लक्षद्वीप दौरे के बाद सामने आया था। आपको विस्तार से जानकारी देते हैं।
08:41 PM Jun 02, 2024 IST | Parmod chaudhary
 हमारा राष्ट्रवादी रवैया नहीं बदलेगा     easemytrip ने मालदीव बुकिंग पर कांग्रेस को दिया जवाब
भारत मालदीव रिलेशन।

EaseMyTrip CEO Nishant Pitti: ईजमाईट्रिप के सीईओ निशांत पिट्टी ने केरल कांग्रेस की पोस्ट का एक्स पर जवाब दिया है। मालदीव में होटल और फ्लाइट रिजर्वेशन बुकिंग रोकने के कंपनी के फैसले पर हाल में विवाद हुआ था। अब पिट्टी ने कहा है कि उनका बुकिंग बहिष्कार करने का फैसला दीर्घकालिक प्रतिबद्धता के साथ काफी कठोर था। देशहित में उनका रवैया नहीं बदलेगा। उन्होंने एक्स पर लिखा कि प्रिय कांग्रेस, आपकी चिंता के लिए धन्यवाद। 8 जनवरी से उन्होंने अब तक मालदीव बुकिंग रोक दी है। 16 से 26 मई के बीच कुछ बुकिंग आई थी, जो रिजेक्ट कर दी गईं। पिट्टी ने राष्ट्रवादी दृष्टिकोण पर जोर देकर कहा कि वे लोग 16 साल से लगातार बिना किसी निवेश के काम कर रहे हैं। पैसा तो आता-जाता रहेगा, लेकिन कुछ भी स्थायी नहीं है।

यह भी पढ़ें:हिट एंड रन की डरावनी तस्वीर सीसीटीवी में कैद, सड़क किनारे चल रहे पूरे परिवार को उड़ाया

पिट्टी ने कहा कि आपका यह कहना काफी सही है। लेकिन हमारी कंपनी का राष्ट्रवादी दृष्टिकोण कभी बदलने वाला नहीं है। हम लोग यहां पर टिकने आए हैं, अभी हमारा मालदीव जाना आसान नहीं है। गौरतलब है कि केरल कांग्रेस ने ईजमाईट्रिप पर सवाल उठाए थे। जिसमें पीएम मोदी के समर्थन में मालदीव से पहले बुकिंग प्लेटफॉर्म हटाने का फैसला लेना और बाद में बुकिंग शुरू करने को लेकर टिप्पणी की गई थी। कांग्रेस ने पोस्ट में लिखा था कि आपने मालदीव को गंतव्य से हटाकर राष्ट्रवादी कदम उठाया था। अब चुपचाप फिर से बुकिंग कर रहे हैं। हमें नहीं पता कि ये सब क्या हो रहा है? क्या पैसा पीएम से भी जरूरी है? पैसा आएगा और जाएगा, पीएम मोदी भी!

बहिष्कार अभी जारी, कुछ होगा तो बताएंगे

इसके साथ ही एक स्क्रीनशॉट भी साथ में था, जिसमें बुकिंग होने का हवाला दिया गया था। जिसके बाद पिट्टी ने स्पष्ट किया कि बहिष्कार अभी जारी है। अगर भविष्य में कोई बदलाव होगा, तो इसकी औपचारिक घोषणा भी की जाएगी। गौरतलब है कि जनवरी में ईजमाईट्रिप ने परिचालन रोकने की बात कही थी, जब पीएम मोदी पर मालदीव के 3 मंत्रियों ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पीएम मोदी के लक्षद्वीप दौरे का इन लोगों ने विरोध किया था। बताया जाता है कि बहिष्कार के कारण मालदीव में 240,000 वार्षिक बुकिंग प्रभावित हुईं। पिट्टी ने कहा कि उन लोगों को बहिष्कार के बाद भी 40 फीसदी तक अधिक बुकिंग मिली हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो