whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Salman Khan के बाद दिग्गज नेता को धमकी, कॉल करके कहा- सुधर जाओ, वरना जान से मार देंगे

Eknath Khadse Threatened: देश के दिग्गज नेता को जान से मारने की धमकी मिली है। एकनाथ खड़से ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। उन्हें विदेशी नंबरों से कॉल करके मारने की धमकी दी गई है। एक्टर सलमान खान के बाद महाराष्ट्र में दूसरी किसी दिग्गज हस्ती को इस तरह से धमकाया गया है।
09:41 AM Apr 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
salman khan के बाद दिग्गज नेता को धमकी  कॉल करके कहा  सुधर जाओ  वरना जान से मार देंगे
Eknath Khadse Threatened by Dawood Ibrahim Chhota Shakeel Gang

Eknath Khadse Threatened to Kill: बॉलीवुड स्टार सलमान खान के बाद दिग्गज नेता को जान से मारने की धमकी मिली है। महाराष्ट्र के दिग्गज नेता एकनाथ खड़से को धमकी दी गई है। उन्हें 4 से 5 बार कॉल करके धमकाया गया। कहा गया है कि वे सुधर जाएं, नहीं तो जान से मार दिया जाएगा। खड़से ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही नेता ने सुरक्षा की भी मांग की है।

पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि अलग-अलग नंबरों से कॉल करके धमकी दी गई है। उन्होंने अपने सूत्रों से पता कराया कि एक कॉल अमेरिका से आई। उन्होंने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील गैंग पर धमकी देने का शक जताया है। मुक्ताईनगर थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एकनाथ खड़से की शिकायत लेकर केस दर्ज कर लिया है। धमकी देने वालों का सुराग तलाशने के प्रयास जारी हैं।

यह भी पढ़ें:Dubai Flood Videos: दुबई बना ‘दरिया’; सड़कें-जहाज-कारें डूबी, एयरपोर्ट-मॉल में पानी भरा, यकीन नहीं होगा हाल देखकर

गृहमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को लेना चाहिए संज्ञान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एकनाथ खड़से ने कहा है कि उन्हें जिस तरह से फोन करके धमकाया गया है, उन्हें अपनी जान को खतरा महसूस हो रहा है। प्रदेश के गृहमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को मामले में संज्ञान लेना चाहिए। बार-बार फोन किए जा रहे हैं। चुनाव प्रचार करने में जुटा हूं। कहीं भी कुछ भी हो सकता है। बता दें कि एकनाथ खड़से महाराष्ट्री की रावेर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार रक्षा खडसे के ससुर हैं।

शरद पवार NCP के वरिष्ठ नेता रह चुके हैं। उन्हें शक है कि उन्हें धमकी भरे फोन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम करा रहा है। इसमें छोटा शकील गैंग का हाथ भी हो सकता है। उन्होंने मुक्ताईनगर थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस फोन नंबर ट्रेस करके धमकाने वाले का पता लगा रही हे, लेकिन इस तरह धमकी मिलने से उनका परिवार दहशत में है। उन्हें खुद को काफी डर लग रहा है और वे बाहर जाने से कतरा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:अरविंद केजरीवाल हूं, आतंकवादी नहीं…Sanjay Singh भड़के, जेल से आया दिल्ली CM का संदेश सुनाया

भाजपा जॉइन करने वाले हैं एकनाथ खड़से

बता दें कि एकनाथ खड़से शरद पवार के पुराने साथी हैं, लेकिन अब उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) छोड़ दी है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में वापसी करने का फैसला लिया है। वे दिल्ली में भाजपा के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में पार्टी जॉइन करेंगे। हालांकि अभी तक भाजपा जॉइन करने की आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन बातचीत फाइनल हो गई है।

यह भी पढ़ें:Baba Ramdev को बड़ा झटका लगा, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई ‘सजा’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो