चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अश्लील वीडियो मामले में अब ड्राइवर की एंट्री, कुमारस्वामी ने खुद का नाम घसीटने पर कांग्रेस को घेरा

Prajwal Revanna Sex Scandal Latest Update: प्रज्वल रेवन्ना के वीडियो लीक करने के मामले में अब एक ड्राइवर का नाम सामने आ रहा है। यह ड्राइवर विदेश में है। ये दावा कर्नाटक में जेडीएस के नेता कुमारस्वामी ने किया है। उन्होंने कांग्रेस को 420 बताकर निशाना साधा है। पूर्व पीएम के पोते लगातार मुश्किलों में जा रहे हैं।
07:43 PM May 02, 2024 IST | News24 हिंदी
प्रज्वल रेवन्ना के कई वीडियो वायरल हुए थे।
Advertisement

Prajwal Revanna Sex Scandal: कर्नाटक में महिलाओं के अश्लील वीडियो लीक होने के मामले में अब एक ड्राइवर का नाम सामने आया है। जेडीएस नेता कुमारस्वामी ने दावा किया है कि ये वीडियो किसी कार्तिक नाम के ड्राइवर ने लीक किए हैं। कुमारस्वामी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे इस बात का जिक्र कर रहे हैं।

Advertisement

वीडियो में कुमारस्वामी ये कहते दिख रहे हैं कि उन्होंने पेनड्राइव देवराज गौड़ा को दे दी है। कांग्रेस को 420 कहते हुए उन्होंने खुद वीडियो लीक करने की बात से इन्कार किया। उन्होंने कहा कि कार्तिक कहां है? उसके मलेशिया जाने में किसने मदद की? उसने वहीं से ये वीडियो रिकॉर्ड कर भेजे हैं। ये लोग मुझे उकसाने की कोशिश कर रहे हैं। उनको पता है कि इसका जवाब कैसे देना है? मेरा ध्यान इस पर काफी समय से है। लेकिन उन लोगों को पता करना होगा कि वे कहां हैं?

Advertisement

एचडी रेवन्ना ने मांगी अग्रिम जमानत

कर्नाटक में सामने आए केस में हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के साथ उनके पिता और विधायक एचडी रेवन्ना पर भी एफआईआर दर्ज हुई है। जिसके बाद उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दायर कर दी है। कोर्ट ने मामले में एसआईटी से जवाब शुक्रवार तक तलब किया है। दूसरी ओर अश्लील टेप मामले की जांच कर रही एसआईटी के समक्ष पीड़ित महिला पहुंची है। महिला ने 164 के बयान दर्ज करवा दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Prajwal Revanna का लुकआउट नोटिस जारी, सेक्स वीडियो केस में कार्रवाई, वायरल हुए थे 3000 वीडियो

वहीं, रेवन्ना को मामले में जांच चलने तक पार्टी बाहर का रास्ता दिखा चुकी है। इससे पहले कुमारस्वामी ने मीडिया से कहा था कि रेवन्ना पर सीधा कोई आरोप नहीं लगा है। अगर ये आरोप सही निकलते हैं, तो कानून के मुताबिक सजा उनको जरूर मिले। अगर प्रज्वल दोषी हैं, तो उनका परिवार कार्रवाई करने से नहीं हिचकिचाएगा। इससे पहले कुमारस्वामी ने सत्तासीन कांग्रेस के हमलों के बीच भाजपा और पीएम मोदी को पूरे प्रकरण से दूर बताया था।

Advertisement
Tags :
Karnataka News
Advertisement
Advertisement