whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एचडी रेवन्ना के खिलाफ पीड़िता ने लिया यू-टर्न! कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में चौंकाने वाला अपडेट

Karnataka Sex Scandal Latest Update: कर्नाटक के हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ अपहरण मामले में एक पीड़िता ने यू टर्न ले लिया है। बता दें कि रेवन्ना के पिता और होलेनरासीपुर के विधायक एचडी रेवन्ना पर भी पीड़िता गंभीर आरोप लगा चुकी है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि उसका अपहरण नहीं हुआ था। सूत्रों ने यह जानकारी दी है।
06:11 PM May 05, 2024 IST | News24 हिंदी
एचडी रेवन्ना के खिलाफ पीड़िता ने लिया यू टर्न  कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में चौंकाने वाला अपडेट
प्रज्वल रेवन्ना लगातार निशाने पर हैं।

Karnataka Sex Scandal: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में लगातार बड़ी बातें सामने आ रही हैं। मामले में हासन से एमपी प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता व होलेनरासीपुर के विधायक एचडी रेवन्ना भी आरोपी हैं। बताया जा रहा है कि अपहरण मामले में आरोप लगाने वाली पीड़िता एसआईटी के सामने अपने बयानों से मुकर गई है। सूत्रों से पता लगा है कि महिला ने अपना अपहरण नहीं होने की बात अधिकारियों को बताई है।

अपहरण नहीं, वह खुद गई थी फार्म हाउस!

पीड़िता को फार्म हाउस में रखे जाने की बात एसआईटी को पता लगी थी। जिसके बाद उसको हुनसूर तालुक के कलेनहल्ली स्थित फार्म हाउस में अधिकारी लेकर आए थे। यहां पूछताछ में पता लगा कि उसका अपहरण नहीं हुआ। वह खुद ही फार्म हाउस गई थी। बयानों के बाद अधिकारियों ने कहा कि इससे मामला कमजोर पड़ सकता है। ऐसे बयानों से पुलिस भ्रमित हो सकती है। इसलिए पीड़िता को आराम करने के लिए भेज दिया है। एसआईटी ने महिला को 4 मई को रेवन्ना के घर बचाया था। कई पुलिस अफसरों को महिला को रेवन्ना के फार्म हाउस में रखे जाने का पता लगा था। जिसके बाद से वहां निगरानी रखी जा रही थी। बाद में महिला को बेंगलुरु के महिला सुविधा केंद्र में रखा गया था। जिसके बाद सीआईडी कार्यालय लाकर पूछताछ की गई।

यह भी पढ़ें: अश्लील वीडियो मामले में अब ड्राइवर की एंट्री, कुमारस्वामी ने खुद का नाम घसीटने पर कांग्रेस को घेरा

महिला को दोबारा महिला केंद्र भेज दिया गया है। वहीं, फार्म हाउस कर्मियों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। यहां पर एक स्वामी ने महिला को लेकर आने और उसे कमरे में रखने की बात पुलिस को बताई है। सूत्रों ने बताया है कि एचडी रेवन्ना को 5 मई को जज के सामने पेश किया जा सकता है। रेवन्ना को 4 मई की रात अरेस्ट किया जा चुका है। वहीं, मामले के जज के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सड़क को बैरिकेड लगाकर बंद किया गया है।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो