whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'3000 अश्लील वीडियो, पेन ड्राइव और ब्लैकमेलिंग का खेल'..BJP नेता की चिट्टी में क्या-क्या दावे?

Ex PM H D Deve Gowda grand son Prajwal Revanna Sex Scandal: कर्नाटक की राजनीति में लगातार प्रज्वल रेवन्ना को लेकर भूचाल आया हुआ है। जब से अश्लील वीडियो सामने आए हैं, लगातार राजनीति तेज होती जा रही है। इस मामले में एक बीजेपी नेता का नाम भी अब सामने आया है। वे एक चिट्ठी को लेकर चर्चा में हैं।
02:50 PM Apr 29, 2024 IST | News24 हिंदी
 3000 अश्लील वीडियो  पेन ड्राइव और ब्लैकमेलिंग का खेल   bjp नेता की चिट्टी में क्या क्या दावे
प्रज्वल रेवन्ना लगातार निशाने पर हैं।

Prajwal Revanna Sex Scandal: प्रज्वल रेवन्ना को लेकर लगातार कर्नाटक की राजनीति तेज होती जा रही है। जेडीएस सांसद लगातार आरोपों के बाद घिरते जा रहे हैं। बीजेपी नेता का एक पत्र अब फिर चर्चा में है। ये पत्र दिसंबर 2023 में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष को लिखा गया था। जिसमें कहा गया था कि एचडी देवेगौड़ा के परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगे हैं। नेता ने दावा किया है कि पत्र में एक पेन ड्राइव का जिक्र भी किया गया था। इस ड्राइव में सरकारी अधिकारियों समेत महिलाओं के 3 हजार अश्लील वीडियो हैं। इन वीडियो के जरिए महिलाओं को ब्लैकमेल करने का काम प्रज्वल ने किया था। जिसके बाद महिलाएं ऐसी गतिविधियों में शामिल होने को मजबूर हो गईं।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने पंजाब की 4 और सीटों पर उतारे उम्मीदवार, लुधियाना से बिट्टू को चुनौती देंगे राजा वड़िंग

बीजेपी नेता देवराजे गौड़ा की ओर से ये पत्र 8 दिसंबर, 2023 को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र के नाम से लिखा गया था। वे 2023 के चुनाव में होलेनरसिपुरा सीट से विस कैंडिडेट रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री और जद (एस) सुप्रीमो एचडी देवेगौड़ा के सांसद पोते के वीडियो सामने आने के बाद वे लगातार ट्रोल हो रहे हैं। 26 अप्रैल को कर्नाटक में वोटिंग हुई थी। उससे ठीक 2 दिन पहले वीडियो सामने आ गए। जो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

इस बार फिर से हासन से मैदान में प्रज्वल

33 साल के प्रज्वल को इस बार फिर जेडीएस ने हासन सीट से उतारा है। जद का बीजेपी से सितंबर 2023 में एलांयस हुआ है। देवराजे ने दावा किया है कि इस पेन ड्राइव में लगभग 2976 वीडियो हैं। कुछ महिलाएं सरकारी अधिकारी हैं, जो वीडियो में दिख रही हैं। उन्हें यौन गतिविधियों में शामिल रहने के लिए ब्लैकमेल करने का आरोप है। देवराजे ने दावा किया कि ये वीडियो कांग्रेस के बड़े नेताओं तक पहुंच गए हैं। जिनको अब चुनाव में बीजेपी के खिलाफ इस्तेमाल किया जा सकता है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा कि एक दुष्कर्मी के परिवार संग गठबंधन किया गया है। जद (एस) विधायक शरणगौड़ा कांडकुर ने विवाद बढ़ने के बाद पूर्व पीएम को पत्र लिख पार्टी से बाहर करने की मांग की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो