खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ब्वॉयफ्रेंड को मार लाश के किए 17 टुकड़े, नाबालिग लड़की ने रची खौफनाक साजिश, क्यों अंजाम दी वारदात?

Boyfriend Murder for Cash: फेसबुक पर लड़की से दोस्ती करना एक युवक को महंगा पड़ गया। उसे इस दोस्ती की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर लूटपाट करके युवक का गला रेत दिया और लाश के टुकड़े करके फेंक दिए।
10:41 AM Jul 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
बोरे में शरीर से नीचे के हिस्से और बैग में ऊपर के हिस्से मिले।
Advertisement

Facebook Boyfriend Murder: फेसबुक पर दोस्ती हुई, चैटिंग करके सऊदी अरब से इंडिया बुलाया और युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं लाश के 17 टुकड़े करके उन्हें बैग और बोरे में भरकर डैम में फेंक दिया। मामला छत्तीसगढ़ के कोरबा का है। पाली थाना के तहत आने वाली चौतमा चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

गोपालपुर डैम में मिले स्कूली बैग और बोरे में युवक की लाश के टुकड़े मिले। वारदात नाबालिग लड़की ने अपने लिव-इन पार्टनर के साथ मिलकर अंजाम दी। मृतक की शिनाख्त मोहम्मद वसीम अंसारी उम्र 26 साल निवासी कांताटोला रांची झारखंड के रूप में हुई, जो पिछले ढाई साल से सऊदी अरब में काम कर रहा था। पुलिस ने लड़की और उसके लिव-इन पार्टनर आरोपी रजा खान निवासी बांसटाल चैतमा कोरबा छत्तीसगढ़ के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें:एक क्रूर बाप, बीमार बेटे को बोझ समझ गला घोंटा; एक जिंदादिल मां, बेटे को बचाते हुए दे दी जान

साजिश करके ऐसे अंजाम दी वारदात

कोरबा के SP सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि आरोपियों को ओडिशा से पकड़ा गया है, जहां वे छिपकर बैठे थे। उन्होंने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल लिया है। उनसे मृतक की चेन, मोबाइल और 3 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि साजिश के तहत उन्होंने ऑनलाइन ऑर्डर करके मुर्गा काटने वाला चाकू मंगवाया। मोहम्मद वसीम अंसारी को सऊदी अरब से बिलासपुर बुलाया।

Advertisement

दिनभर घूमने के बाद लड़की किराये की बोलेरो में वसीम को लेकर घर आई, जहां उसका प्रेमी रजाक खान पहले से मौजूद था। दोनों ने वसीम के साथ मारपीट की। उससे चेन और मोबाइल छीना। मोबाइल का पासवर्ड जानने के लिए 3 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर किए। गला रेतकर वसीम को मारा और उसकी लाश के टुकड़ करके डैम में फेंक दिए। फिर दोनों ओडिशा भाग गए।

यह भी पढ़ें: IAS Pooja Khedkar पर नया खुलासा, जेल में बंद आरोपी को छुड़ाने के लिए अधिकारी पर बनाया दबाव

4 साल से दोस्त थे मृतक और हत्यारोपी

पुलिस के मुताबिक, गांव चैतमा में रहने वाली 16 साल की लड़की की दोस्ती फेसबुक पर झारखंड के वसीम अंसारी (26) से हुई। दोनों पहले दोस्त बने और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों पिछले 4 साल से दोस्त थे। वसीम ढाई साल पहले सऊदी अरब चला गया और वहां से प्रेमिका के लिए तोहफे भेजने लगा। नौकरी करके वसीम ने वहां पैसा कमाया और वही पैसा लूटने के लिए लड़की ने उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात 9 जुलाई की रात अंजाम दी गई। 11 जुलाई को पुलिस ने लाश के टुकड़े बरामद किए। मामला ट्रेस करते हुए पुलिस हत्या आरोपियों तक पहुंची।

यह भी पढ़ें:‘एक रात का कितना लोगी…आ जाना’ जयपुर एयरपोर्ट पर SI को लड़की ने क्यों मारा थप्पड़?

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh crime NewsFacebook friendFriend Murder news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement