whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'किसी माता-बहन का मंगलसूत्र नहीं छीनेगा मुसलमान', पीएम मोदी पर और क्या बोले फारूक अब्दुल्ला

Farooq Abdullah Counterattack On PM Modi Mangalsutra Statement : देश में लोकसभा चुनाव का महाकुंभ चल रहा है। राजनीतिक दलों का विशेष फोकस दूसरे चरण पर है। इसे लेकर पार्टियों की ओर से ताबड़तोड़ रैलियां की जा रही हैं। इस बीच फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर पलटवार किया है।
03:42 PM Apr 23, 2024 IST | Deepak Pandey
 किसी माता बहन का मंगलसूत्र नहीं छीनेगा मुसलमान   पीएम मोदी पर और क्या बोले फारूक अब्दुल्ला
फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी पर साधा निशाना।

Farooq Abdullah Counterattack On PM Modi Mangalsutra Statement : देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व लोकसभा चुनाव चल रहा है। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। दिग्गज नेता कड़ी धूप में रैली और जनसभा कर रहे हैं और उम्मीदवार भी अपने क्षेत्र में जाकर जनता से वोट मांग रहे हैं। इस बीच नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने पीएम नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया।

Advertisement

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इस्लाम धर्म में लिखा है कि जैसे अपने धर्म की इज्जत की जाती है, वैसे ही दूसरे धर्मों की भी इज्जत करो। ऐसा समय कभी नहीं आएगा कि एक मुस्लिम किसी मां-बहन का मंगलसूत्र छीनेगा। मैं भी मुसलमान हूं। मेरे इस्लाम ने यह नहीं सिखाया कि दूसरों से नफरत करो। मैं उतना ही हिंदू से मोहब्बत करता हूं, जितना सिख या मुसलमान से। इसी से भारत तरक्की करेगा।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत के खिलाफ मायावती ने उतारा तगड़ा प्रत्याशी, कौन हैं प्रकाश चंद भारद्वाज?

Advertisement

देश में चुनाव नहीं कराना चाहते हैं ये लोग : फारूक अब्दुल्ला

उन्होंने आगे कहा कि वो एक देश, एक चुनाव के जरिए देश के संविधान को बदलना चाहते हैं। एक चुनाव करके व्लादिमीर पुतिन की तरह जिंदा रहने तक पीएम होगा और उसके बाद और कोई प्रधानमंत्री बनेगा। इन लोगों का मकसद देश में चुनाव नहीं करने का है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘हम कलम तो वो तलवार बांटने वाले…’, उलगुलान रैली में भाजपा पर बसरे तेजस्वी यादव, देखें Video

माताओं-बहनों की प्रॉपर्टी को बांट देगा विपक्ष : पीएम मोदी

आपको बता दें कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के बांसवाड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अर्बन नक्सल सोच वाले लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। ये मेरी माताओं-बहनों के मंगलसूत्र भी बचने नहीं देंगे। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस का घोषणापत्र कह रहा है कि वे माताओं-बहनों के सोने की जानकारी लेंगे और फिर उस प्रॉपर्टी को बांट देंगे। मनमोहन सरकार ने भी कहा था कि मुस्लिमों का संपत्ति पर पहला अधिकार है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो