whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पिता ने पार की सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल किए बेटी के प्राइवेट वीडियोज, मां ने दर्ज कराई FIR

Father Circulates Daughter Private videos: पिता के साए में बच्चे सुरक्षित महसूस करते हैं। मगर केरल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने ही अपनी 18 साल की बेटी के प्राइवेट वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं।
03:01 PM Jul 14, 2024 IST | Sakshi Pandey
पिता ने पार की सारी हदें  सोशल मीडिया पर वायरल किए बेटी के प्राइवेट वीडियोज  मां ने दर्ज कराई fir

Father Circulates Daughter Private videos: एक महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवाई है। महिला ने पति पर हैरान करने वाला आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसके पति ने 18 साल की बेटी के प्राइवेट वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं। पिता से परेशान होकर बेटी ने खुदकुशी करने की कोशिश की और फिनाइल पी लिया। उसे एक सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसकी हालत काफी नाजुक है।

बेटी से नाराज था पिता

ये मामला केरल के उडुपी जिले का है। अपने पति के खिलाफ FIR दर्ज करवाते हुए महिला ने कई बड़े खुलासे किए हैं। FIR की मानें तो महिला की 18 साल की बेटी है। बेटी को एक रिश्तेदार से प्यार हो गया था। इस बात से युवती के पिता नाराज चल रहे थे। उन्होंने बेटी के बॉयफ्रेंड को घर बुलाकर खूब पीटा और जबरदस्ती उसके फोन से सारी प्राइवेट फोटो और वीडियोज ले ली। जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। अब ये फोटोज और वीडियो वायरल हो गए।

यह भी पढ़ें- हॉय गर्मी! भाप बनकर उड़ गया झील का पानी; 9 दिन में गायब हुआ सैंकड़ों करोड़ लीटर पानी

पत्नी और बेटी को पीटा

महिला के अनुसार जब उसने फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड करने का विरोध किया तो पति ने महिला और बेटी दोनों को पीटा। दोनों काफी बुरी तरह से घायल हो गई थीं। वीडियो वायरल होने के बाद शर्म से तार-तार होकर बेटी ने शुक्रवार को अपनी जान लेनी चाही और उसने फिनाइल की पूरी बोतल पी डाली। युवती को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। घटना के अगले दिन शनिवार को महिला ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस कर रही है जांच

FIR रिपोर्ट के अनुसार युवती की हालत काफी गंभीर है। उसे उडुपी के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। युवती का इलाज चल रहा है और अभी तक उसे होश नहीं आया है। पुलिस के अनुसार शिकायत दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें- महाभारत के विलेन कैसे बने देवता? कौरवों के 101 मंदिर, जहां होती है सभी की पूजा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो