whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'कपड़े उतरवाए...पेंटी में हाथ डाला', असम में महिला अभ्यर्थी की बेशर्मी वाली तलाशी, CM ने दिए जांच के आदेश

Assam News in Hindi: असम के नलबाड़ी में एक प्रतियोगी परीक्षा के दौरान महिला अभ्यर्थी से जांच के दौरान बेशर्मी की गई। पीड़िता अभ्यर्थी ने बताया कि उसे अलग कमरे में रोक कर तलाशी ली गई।
02:36 PM Sep 17, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 कपड़े उतरवाए   पेंटी में हाथ डाला   असम में महिला अभ्यर्थी की बेशर्मी वाली तलाशी  cm ने दिए जांच के आदेश
Assam Female Candidate Search Case

Assam Female Candidate Search Case: असम से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक परीक्षा के दौरान महिला अभ्यर्थी के साथ जांच के नाम बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी गई। महिला पुलिसकर्मी ने जांच के दौरान अभ्यर्थी के कपड़े उतरवाए। ब्रा और पेंटी में हाथ डालकर तलाशी ली। इसके बाद छात्रा रो पड़ी। बाहर आकर उसने महिला पुलिसकर्मी के साथ किए बर्ताव को बयां किया तो सियासत शुरू हो गई। मामले में सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने जांच के आदेश दिए हैं।

Advertisement

जानकारी के अनुसार घटना नलबाड़ी इलाके की है। रविवार को यहां एक प्रतियोगी परीक्षा आयोजित की गई थी। अभ्यर्थी ने आरोप लगाया कि वह एग्जाम देने के लिए पहुंची। इस दौरान उसकी तलाशी ली गई। युवती ने कहा कि मुझे जांच के लिए महिला पुलिसकर्मी ने कमरे में रोका। मेरे कपड़े उतरवाए गए। अंडरपार्ट कपड़ों में हाथ डालकर तलाशी ली गई। मुझे शर्मिंदगी महसूस हुई। चेकिंग के बाद मुझे वहां से जाने दिया गया।

घटना के बाद सदमे में अभ्यर्थी

पीड़िता अभ्यर्थी ने बताया कि इस घटना के बाद मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा था। मुझे लगा यह मेरे साथ क्या हुआ? मेरी आंखों में आंसू आ गए। मेरा एग्जाम देने में मन नहीं लग रहा था। बस लग रहा था कि महिला पुलिसकर्मी का हाथ मेरे शरीर पर रेंग रहा हो।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः 6 से ज्यादा बार रेप, बिना कपड़ों के शूट… बॉलीवुड की इकलौती फिल्म जिसपर हुआ खूब बवाल

सीएम बोले- बहनों की गरिमा सबसे जरूरी

वहीं इस मामले में डीजीपी जीपी सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है। रेंज डीआईजी को मामले की जांच सौंपी गई है। सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने मामले को लेकर कहा कि मैंने असम के डीजीपी से बात की है और उन्हें घटना की जांच करने का निर्देश दिया है। मेरे लिए माताओं-बहनों की गरिमा सबसे अधिक महत्वपूर्ण है इससे कोई समझौता नहीं हो सकता। इसके साथ ही उन्होंने प्रतियोगी परीक्षाओं में महिलाओं की जांच के लिए महिला आयोग को एसओपी बनाने का सुझाव भी दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः केजरीवाल ने आतिशी को ही क्यों चुना? कैसे पहली बार की विधायक CM की कुर्सी तक पहुंचीं

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो