whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तीन बार के BJP MLA मुनीरत्न कौन? जिन पर रेप केस में FIR, पहले से जेल में ये नेता

Karnataka News: कर्नाटक के बीजेपी विधायक मुनीरत्न के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ है। इसके अलावा 7 अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है। वहीं बीजेपी विधायक ठेकेदार से उत्पीड़न के मामले में पहले से जेल में बद है।
02:00 PM Sep 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
तीन बार के bjp mla मुनीरत्न कौन  जिन पर रेप केस में fir  पहले से जेल में ये नेता
कर्नाटक BJP विधायक मुनीरत्न

Karnataka BJP MLA Muniratna Rape Case: कर्नाटक के राजराजेश्वरी से भाजपा विधायक मुनिरत्न के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना एक रिसाॅर्ट की है। विधायक समेत 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। बता दें कि बीजेपी विधायक मुनिरत्न पहले से न्यायिक हिरासत में हैं। उन पर ठेकेदार को धमकाने, गाली देने और मारपीट करने का आरोप है। पुलिस ने मुनिरत्न को 14 सितंबर को अरेस्ट किया था। बीजेपी विधायक को कोर्ट ने 30 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा हैं।

Advertisement

बता दें कि मुनिरत्न पर दलित ठेकेदार को धमकाने, उसे जान से मारने की धमकी देने और जाति सूचक शब्द कहने और रिश्वत मांगने का आरोप है। एमएलए के खिलाफ ठेकेदार ने 2 मामले 13 सितंबर को दर्ज करवाए थे। उन्हें पुलिस ने कोलार जिले से अरेस्ट किया था। ठेकेदार ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि विधायक ने उससे 30 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी और रिश्वत नहीं देने पर काम खत्म करने की धमकी दी थी। इतना ही नहीं विधायक ने उसके साथ मारपीट की और अपशब्द कहे।

ये भी पढ़ेंःगोलीबारी में दबी दलितों की चीखें, आंखों के सामने फूंका घर… नवादा के अग्निकांड की पूरी कहानी

Advertisement

जानें कौन हैं मुनिरत्न

मामला सामने आने के बाद विधायक ने वीडियो जारी कर कहा कि पिछले 15 सालों में मुझ पर ऐसा आरोप किसी ने नहीं लगाया है। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद मेरे खिलाफ साजिश रची गई है। बता दें कि 58 साल के मुनिरत्न फिल्म प्रोड्यूसर और ठेकेदारी का काम करते थे। वे पहली बार नाॅर्थ बेंगलुरु से काउंसलर बने, फिर 2013 में पहली बार विधायक बने। इसके बाद 2018 में भी वे विधायक चुने गए। इससे पहले वे कांग्रेस में थे लेकिन 2019 में बीजेपी में शामिल हो गए। 2023 में फिर भाजपा से विधायक बने।

ये भी पढ़ेंः Salman Khan के पिता को धमकी देकर फरार हुई महिला, बोलीं- “लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?”

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो