whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कौन हैं मलयालम एक्ट्रेस लीना? जिन्होंने गगनयान यात्री प्रशांत नायर से की है शादी

Gaganyaan astronaut prasanth nair married to malayalam actress lena: मलयालम एक्ट्रेस लीना ने बताया कि 17 जनवरी 2024 को उनकी प्रशांत नायर से शादी हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गगनयान मिशन के लिए प्रशांत नायर, अजित कृष्णन, अंगद प्रताप और सुभांशु शुक्ला चार लोगों के नामों का ऐलान किया है।
11:23 PM Feb 27, 2024 IST | Amit Kasana
कौन हैं मलयालम एक्ट्रेस लीना  जिन्होंने गगनयान यात्री प्रशांत नायर से की है शादी
मलयालम एक्ट्रेस लीना और प्रशांत नायर 

Gaganyaan astronaut prasanth nair married to malayalam actress lena: मलयालम एक्ट्रेस लीना की गगनयान अंतरिक्ष यात्री प्रशांत नायर से शादी हो चुकी है। ग्रुप कैप्टन प्रशांत बालकृष्णन नायर के गगनयान मिशन पर जा रहे चार लोगों में शामिल होने का ऐलान होने के बाद एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया है। जानकारी के अनुसार अभिनेत्री लीना की 17 जनवरी 2024 को शादी हुई थी। वह तमिल और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का नामी चेहरा हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर किया खुलासा

42 साल की एक्ट्रेस लीना मलयालम फिल्म जगत में काफी फेमस हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रशांत नायर के साथ तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी के बारे में बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा 27 फरवरी 2024 को हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भारतीय वायु सेना के फाइटर पायलट ग्रुप कैप्टन प्रशांत बालकृष्णन नायर को प्रथम भारतीय अंतरिक्ष यात्री विंग्स से सम्मानित किया है।

Advertisement

बताई रिश्ता छुपाने की वजह

सोशल मीडिया पर लीना ने कहा कि प्रशांत का गगनयान मिशन पर जाने के लिए चुना जाना मेरे लिए गर्व और ऐतिहासिक क्षण है। उन्होंने आगे कहा कि यह हमारे देश, हमारे केरल राज्य और व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए बेहद खास दिन है। आगे अपनी पोस्ट में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनकी शादी 17 जनवरी को प्रशांत से हो चुकी है और उन्होंने इसी पल के लिए यह जानकारी अपने फैंस से छुपाई थी।

पीएम मोदी ने किया ऐलान

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गगनयान मिशन के लिए प्रशांत नायर, अजित कृष्णन, अंगद प्रताप और सुभांशु शुक्ला चार लोगों के नामों का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने रिश्ते के बारे में अपने प्रशंसकों को बताने के लिए गगनयान मिशन में जाने वालों के नामों का ऐलान होने का इंतजार कर रही थीं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Gaganyaan मिशन के लिए चुने गए 4 अंतरिक्ष यात्रियों में कोई महिला क्यों नहीं? ISRO चीफ ने बताई वजह

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो