whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'हम किसी के खिलाफ नहीं', नामांकन वापस लेने के बाद गुलाम नबी आजाद का पहला बयान

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक पार्टियां भी चुनाव प्रचार में जुटी हैं। कड़ी धूप में दिग्गज नेता क्षेत्र में रैली और जनसभा कर रहे हैं। इसी क्रम में गुलाम नबी आजाद ने अपना और अपनी पार्टी का एजेंडा बताया।
04:28 PM Apr 21, 2024 IST | Deepak Pandey
 हम किसी के खिलाफ नहीं   नामांकन वापस लेने के बाद गुलाम नबी आजाद का पहला बयान
गुलाम नबी आजाद ने मीडिया से की बातचीत।

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। दिग्गज नेता और उम्मीदवार क्षेत्र में जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं। जम्मू-कश्मीर की अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट से नामांकन वापस लेने के बाद गुलाम नबी आजाद का पहला बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हम किसी के खिलाफ नहीं हैं, हमारा एजेंडा सिर्फ विकास करना है।

डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DPAP) के चीफ और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद ने रविवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सबकी अपनी-अपनी सोच है। हम किसी के खिलाफ नहीं हैं। हमारा एजेंडा विकास करना, स्कूल-कॉलेज बनाना, मजदूरी और बेरोजगारी खत्म करना है। हमारा काम मतभेद कम करना है।

यह पढ़ें :‘मां और पत्नी नहीं लगातीं सिफारिश’, निजी जीवन पर खुलकर बोले सीएम भगवंत मान

जम्मू और कश्मीर के बीच दूरियां कम करना मकसद

उन्होंने कहा कि लोगों के बीच नफरत की दीवारों को गिराना मकसद है। जम्मू और कश्मीर के बीच, हिंदू और मुसलमान के बीच, पहाड़ी और कश्मीरी के बीच में दूरियां कम करना हमारा काम है। आपको बता दें कि गुलाम नबी आजाद ने पहले अनंतनाग-राजौरी सीट से लोकसभा चुनाव का ऐलान किया था, इसके लिए उन्होंने अपना नामांकन पर्चा भी भर दिया था, लेकिन बाद में आजाद ने अपने कदम वापस खींच लिए।

यह पढ़ें : गोंडा सीट पर मनकापुर राजघराने का दबदबा, विपक्ष ने खेला कुर्मी कार्ड, दिलचस्प हुआ मुकाबला

कौन क्या कह रहा, उससे कोई मतलब नहीं है : आजाद

बीजेपी कह रही है कि इंडिया गठबंधन के लोग आपस में एक-दूसरे के कपड़े फाड़ रहे हैं, इस सवाल के जवाब में आजाद ने कहा कि जिनको जो कहना है कहने दो, हम किसी के विरोध में नहीं है। इंडिया अलायंस, नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी क्या कहती है, उनसे मुझे कोई मतलब नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो